संदिघ्द परिस्थितियों में महिला सिपाही ने की आत्म हत्या शहर कोतवाली में थी तैनाती - News Vision India

Breaking

13 Nov 2017

संदिघ्द परिस्थितियों में महिला सिपाही ने की आत्म हत्या शहर कोतवाली में थी तैनाती




संदिघ्द परिस्थितियों में महिला सिपाही ने की आत्म हत्या शहर कोतवाली में थी तैनाती

सीतापुर-यूपी के सीतापुर में डीएम की सुरक्षा में तैनात महिला सिपाही ने कलेक्ट्रेट कालोनी अपने आवास में फाँसी लगाकर आत्म हत्या किये जाने का सनसनी खेज मामला सामने आया है। सिपाही का शव उसी के दुपट्टे से लटकता हुआ पाया गया। सूचना मिलते ही कालोनी सहित आसपास इलाके में सनसनी फैल गई। दरवाजा तोड़कर महिला के शव को कब्जे में लिया गया।

सूचना पाकर एसपी आनन्द कुलकर्णी सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुँच गया। महिला सिपाही ने आत्म हत्या क्यो कि? इसका राज उसी के साथ दफन हो गया। फ़िलहाल कोतवाली पुलिस पूरे मामले की जाँच कर रही है। बताते है कि घटना की जानकारी उस समय हुई जब महिला सिपाही की जिस युवक के साथ शादी हो रही थी उसी के आने पर हुई। आपको बता दे बरेली जनपद के सिटी की रहने वाली दिव्या भारती 2016 बैच की महिला आरक्षी के पद पर तैनात हुई थी, जिसकी तैनाती वर्तमान समय में शहर कोतवाली थी। दिव्या 14 अगस्त 2017 से डीएम डा.सारिका मोहन की सुरक्षा में तैनात थी।दिव्या एडीएम की स्टेनो के साथ कलेक्ट्रेट परिसर में उसके सरकारी आवास में साथ ही में रहती थी।

बताते है कि एडीएम की महिला स्टेनो की शादी होने के चलते वह छुट्टी लेकर अपने घर चली गई। दिव्या सरकारी आवास में अकेली रहती थी। बताते है कि दिव्या की भी शादी तय हो चुकी थी। यह भी बताया जाता है कि दिव्या का मंगेतर लगातार उसके मोबाइल पर कल से फोन मिला रहा था लेकिन उसका फोन बन्द आ रहा था जिसपर वह आज देर शाम दिव्या से मिलने उसके सरकारी आवास पहुँचा लेकिन दरवाजा अंदर से बन्द होने के कारण उसके मंगेतर की बात नही हो पाई, लेकिन मंगेतर ने किसी तरह कमरे की खिड़की खोली तो अंदर का माजरा देख उसके पैरो तले जमीन खिसक गई और वह जोर जोर से चिल्लाने लगा।

कलेक्ट्रेट परिसर की सुरक्षा में तैनात होम गार्ड मौके पर पहुँचे। सूचना मिलते ही एसपी सहित भारी सख्या में पुलिस बल मौके पर पहुँच गया। एसपी आनन्द कुलकर्णी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है, हर पहलू को नजर में रखते हुए जांच की जाएगी, जो भी निकल कर आएगा उसी आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट्स शाहरुफ खान न्यूज़ विजन सीतापुर उत्तर प्रदेश


No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages