12 लाख के जेवर चोरी का खुलासा, होटल गुलजार जबलपुर - News Vision India

Breaking

10 Dec 2017

12 लाख के जेवर चोरी का खुलासा, होटल गुलजार जबलपुर



शादी समारोह से 12 लाख के जेवर चोरी
- छोटी लाइन फाटक स्थित होटल गुलजार में वारदात
- मदन महल पुलिस ने दर्ज किया मामला

जबलपुर, छोटी लाइन फाटक के पास स्थित होटल गुलजार में शनिवार को आयोजित एक विवाह समारोह में 12 लाख रुपए के जेवरों से भरा बैग चोरी कर लिया गया। बैग में दुल्हन के जेवरात रखे हुए थे। जैसे ही बैग चोरी होने की बात पता चली तो शादी समारोह में हड़कंप मच गया। आसपास बैग व आरोपियों को तलाशने मैं सभी रिश्तेदार वह घर के लोग जुट गए लेकिन आरोपी का पता नहीं चल सका। मामले की जानकारी लगते ही मदन महल पुलिस होटल पहुंची। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।
जानकारी के अनुसार ग्वारीघाट स्थित ब्रम्हर्षि कॉलोनी निवासी निशा सभरवाल की बेटी दिव्या सभरवाल का शनिवार को विवाह था। दिव्या को उपहार में देने के लिए उनकी मां ने रखा था  1 हीरे का हार 1 सोने के 2  हार का सेट 4 कणों का सेट व्यवहार में देने  के लिया था और घर की चाबी थी जेवर की कीमत लगभग 12 लाख रूपय है। तीनों हार निशा के पास बैग में रखे थे। बैग में 100,000 रुपए नगद भी थे। निशा मंच के पास गई इस दौरान किसी ने उनका बैग पार कर दिया। इससे वहां हड़कंप मच गया। होटल के अंदर से लेकर बाहर तक बैग और उसे ले जाने वाले की तलाश शुरू की गई लेकिन उसका पता नहीं चला।

नहीं लगा है सीसीटीवी कैमरा मैं लगभग दो चोर दिखाई दे रहे हैं एक बैग के साथ और एक वाइट शर्ट पहना हुआ है

निशा के रिश्तेदार हर्ष सेठी ने समारोह स्थल पर होटल संचालक द्वारा सीसीटीवी 5:कैमरा वैसे दो ही चालू है होटल संचालक पर लापरवाही का  आरोप लगाया गया है। जिस कारण बैग चोरी करने वाला कैमरे में कैद CCTV के आधार पर पुलिस ने आशंका जताई है दोनों  चोर रायगढ़ के हो सकते हैं सका। सभरवाल परिवार ने होटल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया है। बाइट राकेश सभरवाल लड़की का चाचा वाइट सीएसपी संतराम यादव थाना मदन महल 

जबलपुर
जबलपुर से रूपेश सारवान की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages