क्या पुलिस को इंसानों और जानवरों में फर्क़ नहीँ पता - News Vision India

Breaking

24 Jan 2018

क्या पुलिस को इंसानों और जानवरों में फर्क़ नहीँ पता


"योगी जी" यहां तो महिलाओं पर भी रहम नहीं करते अधिकारी

जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर ही महिला को रोड पर घसीटते नज़र आई महिला सिपाही

शाहरूफ़ खान/सीतापुर- उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक बुज़ुर्ग महिला के साथ अमानवीय व्यवहार का एक विडियो सामने आया है।

विडियो 45 SEC का है, लेकिन ये विडियो बेहद ही दर्दनाक और शर्मनाक है। इस विडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है की डीएम दफ्तर के बाहर महिला पुलिसकर्मी एक बुज़ुर्ग महिला को बड़ी ही बेरहमी से सड़क पर सरेआम घसीट रहे है। धक्के दे रहे है।

इतना ही नहीं उसे इतनी तेज़ी से बार - बार धक्के दिए जा रहे है जिसकी वजह से वो सड़क पर गिरती हुई दिखाई दे रही है. जब पुलिस वालो का मन इससे भी नहीं भरा तो उन्होंने उस महिला को पुलिस जीप से घसीट कर बैठा दिया और वहा से लेकर चले गए. इस बीच महिला फर्यादी जोर जोर से अपनी शिकायत को बताने के लिए डीएम सीतापुर से मिलने की बात कहती रही लेकिन उसकी किसी ने नहीं सुनी.

पुलिस के अमानवीय व्यवहार का ये नज़ारा मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल कैमरे में रिकार्ड कर लिया। बुज़ुर्ग महिला के साथ हुई शर्मनाक घटना के बारे में जब सीतापुर की डीएम सारिका मोहन से बात की गयी तो उनका कहना था की मामला मेरे संज्ञान में नहीं है. ऐसी घटना हुई है ये मीडिया वालों की वजह से पता चला है. दोषी पुलिस वालो के खिलाफ जांच कर कार्यवाही की जायेगी।


ठीक दूसरी तरफ़ जिला सुचना अधिकारी ने सीतापुर डीएम की बातो को झुट्लाते हुए कहा की जो कुछ भी हुआ डीएम सारिका मोहन की जानकारी में है। महिला उनसे मिली थी, बात भी हुई थी, पीड़ित महिला से महिला कांस्टेबल की बात ही हो रही थी की बात बिगड़ गयी और महिला पुलिस कर्मियों से पीड़िता की हाथापाई शुरू हो गयी।

#PoliceBrutallityWithOldLady, #UttarPradeshPoliceTreatFemaleSeniorCitizen, #ViralVideoNewsVisionIndia,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages