बजरंग दल वैलेंटाइन डे का विरोध करेंगे - News Vision India

Breaking

13 Feb 2018

बजरंग दल वैलेंटाइन डे का विरोध करेंगे



हंगामा और मारपीट के लिए मशहूर बजरंग दल ने इस बार तय किया है कि वैलंटाईन ड़े को वो टोली निकालकर किसी भी प्रकार का विरोध प्रदर्शन नही करेगे हालकि पुलिस प्रशासन से बंजरग दल ने जरुर अनिरोध किया है कि वो अगामी 14 फरवरी को ऐसे लोग जो कि शहर की फिजा को खराब कर रहै है उनके खिलाफ कार्रवाही करे.

सैकड़ो की संख्या मे एस पी आफिस जबलपुर पहुँचे बजरंग दल के कार्यकर्ताओ ने एस पी शांशिकाँत शुक्ला से मुलाकात कर उन्हे एक ज्ञापन सौँपकर माँग की है कि 14 फरवरी को शहर की होटल और पर्यटन स्थल पर जिस तरह से युवा प्रेमी जोड़े वैलंटाईन डे मनाकर शहर की माहौल को खराब करते है तो उन पर पुलिस सख्ती से कार्रवाही करे.

बजरंग दल ने इस वर्ष ये भी फैसला किया है कि वो वैलंटाईन डे मनाने वालो का किसी भी प्रकार से न स्वंय विरोध करेगे और न ही टोली बनाकर शहर मे धूमूगे.

बजरंग दल के इस प्रयास की जबलपुर एस पी शांशिकांत शुक्ला ने भी सराहना करते हुए उन्हे आश्वासन दिया है कि वो ऐसे स्थानो पर पुलिस को तैनात रखेगे जहाँ पर कि वैलंटाईन डे मे अश्लीलता फैलाई जा रही हो.


गौरतलब है कि वैलंटाईन डे मे बजरंग दल सहित हिन्दू धर्म सेना मारपीट कर शहर मे हंगामा करती है जिसको लेकर कई बार विवाद की स्थिती भी बन जाती है.

#BajrangDalWillProtestAgainstValentineDay, #NewsVisionIndia,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages