मणिशंकर अय्यर को कांग्रेस से बर्खास्त ही समझिये - News Vision India

Breaking

14 Feb 2018

मणिशंकर अय्यर को कांग्रेस से बर्खास्त ही समझिये


मणिशंकर अय्यर को कांग्रेस से बर्खास्त ही समझिये और वे पार्टी में वापस नहीं आ सकते। ये कहना है गुजरात में पिछड़ों की राजनीति का चेहरा बन चुके कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर का।जबलपुर पहुंचे अल्पेश ने अय्यर द्वारा पाकिस्तान की तारीफ और भारत की बुराई को आड़े हाथों लिया उन्होंने आरोप लगाया कि अय्यर जो बोलते हैं उसकी स्क्रिप्ट मोदी लिखते हैं । ठाकोर ने संघ प्रमुख मोहन भागवत के सेना पर दिये गये बयान पर भी पलटवार किया और उसे सेना और देश का अपमान करार दे दिया।


गुजरात चुनाव से पिछड़ों की राजनीति का चेहरा बन चुके कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर जबलपुर में अपनी ही पार्टी के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर पर जमकर बरसे। अय्यर ने पाकिस्तान में जाकर उसकी नीति की जहां तारीफ की थी तो भारत की नीति की आलोचना करने से नहीं चूके थे। गुजरात में नीच शब्द पर हुई राजनीति से पार्टी के नुकसान को ध्यान में रखते हुये ठाकोर ने दावा कर दिया कि अय्यर को पार्टी से बर्खास्त ही समझा जाये। अब वे पार्टी में वापस नहीं आ पायेंगे। ठाकोर ने यह भी आरोप लगा दिया कि प्रधानमंत्री मोदी की स्क्रिप्ट के अनुसार अय्यर चाहे चाय वाल,नीच राजनीति या फिर हाल फिलहाल का विवादित बयान देते रहते हैं ।

बाइट-अल्पेश ठाकोर-कांग्रेस विधायक,गुजरात

खुद के पार्टी के नेता पर बयान देने वाले अल्पेश संघ प्रमुख मोहन भागवत के बयान पर पलटवार करने से नहीं चूके। सेना पर दिये गये भागवत के बयान को आड़े हाथो लेते हुये ठाकोर ने उसे सेना और देश का अपमान करार दिया। देश के सियासत में पकोड़ा राजनीति ठंडा होने का नाम नहीं ले रही है सो इसमें अपने बयान का तड़का लगाते हुये अल्पेश ने उसे उच्च शिक्षा प्राप्त किये बेरोजगारों के लिये मजाक करार दे दिया। हालाकि अल्पेश मध्य प्रदेश की नई राज्यपाल आनंदीबेन से काफी उम्मीदें लगाये नजर आये। उनका कहना था कि आनंदी बेन प्रदेश में शिवराज सिंह के बेलगाम राजनीति पर लगाम कस सकती हैं ।

अल्पेश ठाकोर-कांग्रेस विधायक,गुजरात

अल्पेश ठाकोर ने मध्य प्रदेश शिवराज सरकार को लगातार निशाने पर लिया। उनका कहना था कि किसानों की हालत जहां खस्ता है वहीं बेरोजगारी बढ़ी है। महिलाओं से संबंधित अपराधों में मध्य प्रदेश देश में सबसे उपर है। शिवराज सरकार इनमें लगाम लगाने में कामयाब नहीं हो सकी है। भाजपा ने सिर्फ जाति और धर्म के नाम पर सियासत की है लेकिन जनता बेवकूफ नहीं है औऱ वह उसका जवाब आने वाले चुनाव में देगी.


वाज़िद खान न्यूज़ विज़न जबलपुर

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages