नाबालिग से गैंगरेप की घिनौनी करतूत सामने आई - News Vision India

Breaking

7 Feb 2018

नाबालिग से गैंगरेप की घिनौनी करतूत सामने आई


जबलपुर के रांझी थाना क्षेत्र में नाबालिग से गैंगरेप की घिनौनी करतूत सामने आई है जिसमें एक नाबालिग युवती के साथ आठ युवकों ने दुराचार किया और फिर उसे छोड़कर भाग गए

हालांकि पुलिस ने नाबालिग की शीकायत पर तत्परता दिखाते हुए आठों आरोपियों को दबोच लिया है। जिनमें एक युवक नाबालिग का परिचित बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक रांझी थाना क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग अपने घर से शाम करीब 4 बजे निकली थी जिसे रास्ते में परिचित का एक युवक मिला। उसने उसे घूमने चलने के लिए कहा, उसके बार-बार कहने पर नाबालिग उसके साथ चलने को तैयार हो गई जिसके बाद वह उसे मोहनिया स्थित पहाड़ी पर ले गया और उसके साथ दुराचार किया, इसी दौरान युवक के अन्य साथी भी वहां पहंुच गए जिन्होंने नाबालिग को अपनी हवस का षिकार बनाया।

युवकों की करतूत से दुखी युवती किसी तरह अपने घर पहंुची जहां अपने माता पिता को सारी बताई इसके बाद पुलिस थाने पहंुचकर षिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल टीमें बनाकर मौके पर रवाना कीं और सभी युवक पहाड़ी पर ही छिपे हुए थे जिन्हें गिरफ्तार कर लिया। बहरहाल इस वारदात को अंजाम देने वाले 8 युवकों में से 6 नाबालिग हैं जबकि दो युवक बालिग हैं इसलिए पुलिस ने किसी भी आरोपी को मीडिया के सामने पेष नहीं किया। 


बाइट- शषिकांत शुक्ला, एसपी, जबलपुर

#MinorGangRape,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages