शफीक हीरा ने एक युवक के साथ मारपीट कर वीड़ियो सोशल साईढ़ मे वायरल कर दिया - News Vision India

Breaking

25 Feb 2018

शफीक हीरा ने एक युवक के साथ मारपीट कर वीड़ियो सोशल साईढ़ मे वायरल कर दिया


लंबे समय से सत्ता मे काबिज भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता अब उस ओछी हरकत मे उतर आए है जो कि कोई राजनेता करने से पहले कई बार सोचेगा

जबलपुर मे भाजयुमो अल्पसख्यंक के जिला अध्यक्ष शफीक हीरा ने अपने चंद पैसे वसूल करने के लिए एक युवक के साथ मारपीट कर पहले तो उसे बेईज्जत किया औऱ फिर बाद मे उसका वीड़ियो सोशल साईढ़ मे ड़ालकर उसे वायरल कर दिया.

वायरल हो रहै वीड़ियो को जब पीड़ित युवक की बेटी ने अपने कालेज के साथीयो के मोबाईल मे देखा तो वो अपने पिता की बेईज्जती सहन नही कर पाई और जहर खा लिया. गंभीर हालत मे किशोरी को शहर के एक निजी अस्पताल मे भर्ती करवाया गया है जहाँ उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

पूरी घटना कुछ दिन पहले की है जब भाजयुमो अल्पसख्यंक के जिला अध्यक्ष शफीक हीरा को युवक से कुछ पैसे लेने थे जिसको लेकर लगातार उसे धमकाया भी जा रहा था युवक जब पैसे देने मे असमर्थ हुआ तो शफीक हीरा ने अपने गुर्गो से पहले तो अपने आफिस बुलाया औऱ फिर बाद मे जमीन पर बैठाकर सबके सामने उसकी बेईज्जती की इतना ही नही युवक के साथ स्वंय शफीक हीरा औऱ उसके साथीयो ने जमकर मारपीट की इस पूरे वाक्या को शफीक ने अपने मोबाईल मे कैप्चर भी किया और बाद मे फिर उसे बेईज्जत करने के लिए वायरल कर दिया.

इस पूरी घटना का वीड़ियो तेजी से सोशल साईढ़ मे वायरल हुआ जिसके चलते पीड़ित युवक की बेटी ने घर पर जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की.

किशोरी को ईलाज के लिए अस्पताल मे भर्ती करवाया गया है जहाँ उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

इधर इस पूरी घटना के बाद से भाजयुमो अल्पसंख्यक के जिला अध्यक्ष शफीक हीरा अंड़रग्रांऊड़ हो गए है फिलहाल हनुमानताल पुलिस ने पीड़िता के बयानो के आधार पर मामला दर्ज कर घटना की जाँच शुरु कर दी है.

वाज़िद खान न्यूज़ विज़न जबलपुर
Please Subscribe Us At:

WhatsApp: +91 9589333311

#NewsVisionIndia, #LatestHindiNews,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages