श्रीदेवी ने खूबसूरत दिखने के लिए कराई थी 29 सर्जरी, क्या यही बनी मौत की वजह? - News Vision India

Breaking

26 Feb 2018

श्रीदेवी ने खूबसूरत दिखने के लिए कराई थी 29 सर्जरी, क्या यही बनी मौत की वजह?

Sridevi 29 Face Surgery
अपने शानदार अभिनय से सिनेमाप्रेमियों के दिलों पर राज करनेवाली बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी हमारे बीच नहीं रहीं. शनिवार रात श्रीदेवी का दुबई के होटल में कार्डिक अरेस्ट के चलते निधन हो गया. लेकिन खुद का ख्याल रखने वाली श्रीदेवी देखने में ब‍िल्कुल फिट थी. उनका आखिरी वीडियो भी यही दिखाता है, जब वो अपने पति बोनी कपूर के साथ डांस कर रहीं थीं. लेकिन कई रिपोर्ट्स श्रीदेवी की मौत उनकी सर्जरी को बता रहीं हैं.

खबरों की मानें तो खुद को जवान दिखाने के लिए श्रीदेवी बड़े पैमाने पर एंटी एजिंग दवाइयों का सेवन कर रही थी. उन्होंने तकरीबन 29 सर्जरी करवाई थीं.
इनमें से एक सर्जरी ठीक से नहीं हो पाई थी, जिसके चलते श्रीदेवी को तकलीफें भी झेलनी पड़ी. साउथ कैलिफोर्निया के एक कॉस्मेटिक सर्जन की देख-रेख में श्रीदेवी इन तकलीफों को कम करने के लिए पिछले लंबे समय से दवाइयां भी ले रही थी. इसे ‘डायट पिल्स’ कहा जा रहा है.
श्रीदेवी ने अपने पेट के फैट को कम करने के लिए भी ट्रीटमेंट करवाया था. चेहरे को जवां दिखाने के लिए वो बोटाक्स का इस्तेमाल भी करती थीं. पिछले दिनों श्रीदेवी की लिप सर्जरी चर्चा में थी. हालांकि उन्होंने हमेशा इस बात से इंकार किया. लेकिन उनकी लेटेस्ट तस्वीरें साफतौर पर लिप सर्जरी की ओर इशारा कर रहीं थी.
श्रीदेवी की मौत हार्ट अटैक से होने के पीछे डॉक्टर्स का कहना है कि पोस्ट मीनोपॉज के बाद महिलाओं में हार्ट अटैक का खतरा बढ़ जाता है. आमतौर पर पुरुषों और महिलाओं में दिल की बीमारियों का अनुपात 3:1 है. लेकिन मीनोपॉज के बाद यह बराबर हो जाता है.
वैसे खूबसूरत दिखने के लिए अकेले श्रीदेवी ही ऐसी एक्ट्रेस नहीं थी, जिन्होंने जवान बने रहने के लिए सर्जरी का सहारा लिया. इस लिस्ट में काजोल, शिल्पा शेट्टी, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, वाणी कपूर, बिपाशा जैसी तमाम एक्ट्रेस शामिल हैं.
बता दें कि, वह अपने भांजे की शादी में शरीक होने के लिए दुबई गईं थीं. अंतिम समय में एक्ट्रेस के साथ पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर मौजूद थे. उनके आकस्मिक निधन से पूरे बॉलीवुड सहित देश में शोक की लहर है.

#Sridevi29FaceSurgery,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages