अखिलेश यादव ने फिर उठाया EVM पर सवाल, बोले- जीत और बड़ी हो सकती थी - News Vision India

Breaking

16 Mar 2018

अखिलेश यादव ने फिर उठाया EVM पर सवाल, बोले- जीत और बड़ी हो सकती थी

Akhilesh Yadav On UP Win EVM
लखनऊ: समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने ईवीएम पर सवाल खड़ा करते हुए कहा है कि बैलट से चुनाव होता तो जीत और बड़ी होती। गोरखपुर और फूलपुर लोक सभा सीट के लिए हुए उप चुनावों में जीत के बाद अखिलेश यादव ने इस जीत को दलितों को और गरीबों की जीत बताया। योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि यह जीत उन का घमण्ड तोड़ने वाली है।

अखिलेश यादव गोरखपुर लोक सभा सीट से चुनाव जीते इन्जीनियर प्रवीण निषाद और फूलपुर से जीते नागेन्द्र प्रताप सिंह पटेल के साथ मीडिया से मुखातिब अखिलेश ने कहा की मेकैनिकल इन्जीनियर प्रवीण निषाद की जीत नट बोल्ट ठीक कर देगी।
इस दौरान अखिलेश ने बसपा से गठबंधन से लेकर राहुल गांधी और अमर सिंह के बयान पर भी अपनी बात रखी।

सीएम योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के इस्तीफा देने से खाली हुई फूलपुर और गोरखपुर लोकसभा सीट पर जीत को अखिलेश यादव ने गरीबों और दलितों की जीत बताया है। गोरखपुर लोक सभा सीट से चुनाव जीते इन्जीनियर प्रवीण निषाद और फूलपुर से जीते नागेन्द्र प्रताप सिंह पटेल के साथ अखिलेश यादव पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ ही मीडिया से मुखातिब थे।

इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी की यह हार सीएम योगी आदित्यनाथ का घमण्ड तोड़ने वाली है क्यों की जिस तरह की भाषा का प्रयोग किया गया वह बेहद खराब था। उन्होंने सीएम को निशाने पर लेते हुए कहा की सरकार महिलाओं की समाजवादी पेंशन छीन ली है ऐसे में अगर 2022 में सरकार बनती है तो वह 500 रूपए की जगह 2000 पेंशन कर देंगे।
Also Read:
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ
Kelly’s Restaurant की ग्राहकों से अवैद वसूली, खानें से पहलें सोचें एक बार https://goo.gl/xsEdy9
68 साल से पिंपलोद ग्रामवासियो ने नहीं मनाई होली https://goo.gl/zE3Y9F

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311

#AkhileshYadavOnUPWinEVM, #NewsVisionIndia, #HindiNewsUttarPradeshSamachar,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages