महिला क्रिकेट टीम को जीत की बधाई देने में अमिताभ बच्च न से हुई बड़ी भूल, फिर मांग ली माफी - News Vision India

Breaking

13 Mar 2018

महिला क्रिकेट टीम को जीत की बधाई देने में अमिताभ बच्च न से हुई बड़ी भूल, फिर मांग ली माफी

Amitabh Bachhan Mistake While Wishing Women Cricket Team


मुंबई : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. एंग्री यंग मैन के नाम से मशहूर अमिताभ बच्‍चन जितना फिल्‍मों में व्‍यस्‍त रहते हैं उतना ही खेल की दुनिया में भी मजे लेते हैं. भारतीय खिलाडियों के अच्‍छे प्रदर्शन पर जरूर अपनी प्रतिक्रिया देते हैं.

लेकिन इस बार अमिताभ बच्‍चन से भारतीय महिला क्रिकेट टीम को जीत की बधाई देने में बड़ी भूल हो गयी. दरअसल अमिताभ बच्‍चन ने 11 मार्च को अपने ट्विटर अकाउंट से महिला क्रिकेट टीम की तसवीर पोस्‍ट की और जीत की बधाई दी. लेकिन बधाई देने में बच्‍चन से भूल हो गयी. उन्‍होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मिली जीत को ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ मिली जीत बताते हुए बधाई दे दी.

लेकिन ट्विटर फैन्‍स ने बच्‍चन की गलती को पकड़ लिया और बधाई के साथ-साथ उन्‍हें बताया कि उनसे बड़ी भूल हो गयी है. उन्‍होंने दक्षिण अफ्रीका की जगह ऑस्‍ट्रेलिया का चर्चा कर दिया है.

अमिताभ ने ट्वीट किया, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस ऐतिहासिक जीत के लिए बधाई महिला टीम इंडिया. भारतीय टीम ने बल्लेबाजी, फील्डिंग में कमाल का प्रदर्शन किया. खासतौर पर जेमिमा रोड्रिग्ज का बाउंड्री पर कमाल का कैच लपका. हमें आप पर फक्र है.

इसके बाद फैन्‍स ने उन्‍होंने उनकी गलती बतायी और एक यूजर ने लिखा, लगता है बच्चन सर ने हाइलाइट्स देख लिए हैं तो एक अन्य यूजर ने लिखा, बच्चन सर ने अभी से भविष्य देख लिया है.

सोशल मीडिया पर तेजी से नजर रखने वाले अमिताभ ने फौरन अपनी गलती के लिए लेागों से माफी मांग ली और अपनी गलती को सुधारते हुए अगला ट्वीट किया. गौरतलब हो कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने दक्षिण अफ्रीका में पिछले महिने 3 वनडे और 5 टी-20 मैच की सीरीज खेली थी. जिसमें भारत ने वनडे सीरीज 2-1 से और टी-20 शृंखला 3-1 से जीती.

Also Read:
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ
Kelly’s Restaurant की ग्राहकों से अवैद वसूली, खानें से पहलें सोचें एक बार https://goo.gl/xsEdy9
68 साल से पिंपलोद ग्रामवासियो ने नहीं मनाई होली https://goo.gl/zE3Y9F

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311

#AmitabhBachhanMistakeWhileWishingWomenCricketTeam, #NewsVisionIndia, #HindiNewsLifeStyle,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages