दिल्ली के विनोद कुमार पल भर में बने करोड़पति, बैंक अकाउंट में क्रेडिट हुए 10 करोड़ रुपए - News Vision India

Breaking

21 Mar 2018

दिल्ली के विनोद कुमार पल भर में बने करोड़पति, बैंक अकाउंट में क्रेडिट हुए 10 करोड़ रुपए

Man Became Millionaire In Minutes New Delhi
नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी का एक युवक पल भर में करोड़पति बन गया। उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उसे करोड़ों रुपए मिल जाएंगे। मामला जहांगीरपुरी इलाके का है। यहां रहने वाले विनोद कुमार नाम के शख्स के बैंक अकाउंट में अचानक 9 करोड़, 99 लाख, 99 हजार, 999 रुपए आ गए। उसे समझ नहीं आया कि ये कैसे हुआ।

खबरों के अनुसार, बताया जा रहा है कि मोबाइल की दुकान चलाने वाले विनोद का एसबीआई में बैंक अकाउंट है और उसे करीब 10 करोड़ क्रेडिट होने का उस समय पता चला जब उसके मोबाइल पर एसएमएस आया। एसएसएस में इतनी बड़ी रकम देखकर उनके होश उड़ गए।

बैंक अकाउंट में इतनी बड़ी रकम डेबिट होने का विनोद को पहले मजाक लगा, लेकिन उसने एटीएम जाकर देखा तो वास्तव में अकाउंट में रुपए ट्रांसफर हुए। वहीं, जब उसने अपने खाते से कुछ रुपए निकालने की कोशिश की तो पता चला कि उनका खाता ब्लॉक हो चुका है। इस पूरे मामले में बैंक की लापरवाही सामने आई है।

कहा जा रहा है कि बैंक की तकनीकी त्रुटि से विनोद के खाते में रुपए जमा हुए। फिलहाल उनके अकाउंट में करोड़ों रुपए कहां से और कैसे आए इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

वहीं, आपको बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में 12वीं कक्षा के छात्र केशव शर्मा के बैंक अकाउंट में 5 करोड़, 5 लाख, 55 हजार, 555 रुपए आ गए थे। उनका बैंक अकाउंट स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की सट्टी बाजार शाखा में है। केशव के पिता के फोन पर 16 मार्च को अचानक बैंक की तरफ से एक मैसेज आया था। मैसेज के बाद केशव के पिता को पता चला कि उनके बेटे के बैंक अकाउंट में अचानक पैसे आ गए हैं। पैसे ट्रांसफर होने के कुछ ही घंटों बाद खाते से सारी रकम वापस हो गई थी।

Also Read:
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ
Kelly’s Restaurant की ग्राहकों से अवैद वसूली, खानें से पहलें सोचें एक बार https://goo.gl/xsEdy9
68 साल से पिंपलोद ग्रामवासियो ने नहीं मनाई होली https://goo.gl/zE3Y9F

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311

#ManBecameMillionaireInMinutesNewDelhi, #NewsVisionIndia, #HindiNewsNewDelhiSamachar,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages