श्रीदेवी के सम्मान पर भड़के राज ठाकरे, बोले- शराब पीकर मरीं - News Vision India

Breaking

20 Mar 2018

श्रीदेवी के सम्मान पर भड़के राज ठाकरे, बोले- शराब पीकर मरीं


Raj Thakre On Sridevi Award
नई दिल्ली. विवादित बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में रहने वाले महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने इस बार श्रीदेवी पर निशाना साधा है.
राज ठाकरे ने श्रीदेवी को राजकीय सम्मान देने पर सवाल उठाते हुए कहा कि श्रीदेवी ने अपने जीवन में ऐसा क्या किया था जो उन्हें यह सम्मान दिया गया. किस आधार पर उन्हें तिरंगे में लपेटा गया. ये सरकार की सबसे बड़ी गलती थी. राज ठाकरे ने कहा कि श्रीदेवी की मौत शराब के कारण हुई थी. राज ठाकरे गुड़ी पड़वा पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की रविवार को मुंबई में आयोजित रैली के दौरान सभा को संबोधित कर रहे थे.

राज ठाकरे ने यह भी कहा कि मीडिया ने श्रीदेवी की मौत की खबर को काफी हाइलाइट किया. इस खबर को बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया गया. इसके पीछे की वजह थी कि श्रीदेवी की खबर के पीछे नीरव मोदी का मैटर छिपाया जाए और इस मैटर से लोगों का ध्यान हट सके. उन्होंने ने कहा आज कि मीडिया सरकार के दबाव में काम कर रही है.

अक्षय कुमार को लिया आड़े हाथ
ठाकरे ने कहा कि पैडमैन, टॉयलेट एक प्रेमकथा सब सरकार प्रायोजित खबरें थीं. अक्षय कुमार बढ़िया अभिनेता है लेकिन भारत-भारत कर रहा है. वह भारत का नागरिक भी नहीं है. वह कनाडियन नागरिक है और उसके पास वहां का पासपोर्ट है.

खामोश होकर वतन आईं थी चांदनी
बता दें पहले चर्चा थी कि श्रीदेवी की मौत कार्डियक अरेस्ट की वजह से ह्रदयगति रुकने से हुई. लेकिन फॉरेंसिक जांच में सामने आया कि उनकी मौत की वजह बाथटब में डूबना था. दुबई की लोकल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ बाथरूम में नियंत्रण खो देने से श्रीदेवी पानी से भरे बाथटब में गिर गईं और डूबने से उनकी मौत हो गई. श्रीदेवी एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए परिवार समेत दुबई आई हुई थीं.
Also Read:
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ
Kelly’s Restaurant की ग्राहकों से अवैद वसूली, खानें से पहलें सोचें एक बार https://goo.gl/xsEdy9
68 साल से पिंपलोद ग्रामवासियो ने नहीं मनाई होली https://goo.gl/zE3Y9F

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311

#RajThakreOnSrideviAward, #NewsVisionIndia, #HindiNewsMumbaiSamachar,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages