हर तरीके से बीमार पूजा डडवाल की मदद करेंगे सलमान खान - News Vision India

Breaking

25 Mar 2018

हर तरीके से बीमार पूजा डडवाल की मदद करेंगे सलमान खान

Salman Khan Helps Poonam Dadwal For Treatment
मुंबई। सलमान खान ने फिल्म वीरगति में उनके साथ काम कर चुकी पूजा डडवाल की हर तरीके से सहायता करने भरोसा दिया है। आर्थिक तंगी और बीमारी से ग्रस्त पूजा इन दिनों शिवडी के एक अस्पताल में भर्ती हैं।

सलमान खान ने पुणे में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि वह पूजा डडवाल की मदद करना चाहते हैं। उनसे जो कुछ भी संभव होगा, वह करेंगे। गौरतलब है कि पूजा डडवाल फेफड़े की गंभीर बीमारी से ग्रस्त हैं और पिछले 15 दिनों से मुंबई के शिवडी के अस्पताल में भर्ती हैं। पूजा डडवाल की माली हालत इतनी खराब है कि उनके पास इलाज के पैसे नहीं है। हाल ही में रवि किशन ने उन्हें कुछ आर्थिक मदद की और फल भेजे थे। सलमान खान ने पुणे में दबंग टूर की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि वो इस बारे में सारी जानकारी ले कर हरसंभव मदद करेंगे। 

पूजा डडवाल ने सलमान खान के अलावा बॉलीवुड के कई और सितारों के साथ काम किया है। बीमारी के चलते उनके परिवार और उनके पति ने भी उन से मुंह मोड़ लिया है। जिसके चलते वह आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं। सलमान खान के द्वारा इस बात को मानना कि अब वह उनकी पूर्ण सहायता करने की प्रयत्न करेंगे, इसके बाद उनकी माली हालत और उनकी तबीयत सुधारने के आसार हैं।

इंतकाम, जीने नहीं दूंगी और सिंदूर की सौगंध सहित कई फिल्मों में काम कर चुकी पूजा डडवाल काफ़ी समय से गुमनामी के अँधेरे में जी रही हैं। उनके पास इलाज के लिए पैसे नहीं है और वह दर दर जाकर सहायता की गुहार लगा रही है। इस बारे में पूजा ने बताया है कि उन्होंने सलमान खान से इस बीमारी के इलाज के लिए सहायता मांगने का प्रयत्न भी किया है लेकिन अभी तक उनका सलमान खान से कोई संपर्क नहीं हो पाया है और उन्हें आशा है कि जल्दी ही कोई सलमान तक ये बात पहुंचाएगा ताकि उनकी सहायता हो सके।

Also Read:
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ
Kelly’s Restaurant की ग्राहकों से अवैद वसूली, खानें से पहलें सोचें एक बार https://goo.gl/xsEdy9
68 साल से पिंपलोद ग्रामवासियो ने नहीं मनाई होली https://goo.gl/zE3Y9F

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311

#SalmanKhanHelpsPoonamDadwalForTreatment, #NewsVisionIndia, #HindiNewsBollywoodSamachar,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages