स्मृति ने तीखा हमला बोली- राहुल गांधी के सोच से हैरान हूं - News Vision India

Breaking

19 Mar 2018

स्मृति ने तीखा हमला बोली- राहुल गांधी के सोच से हैरान हूं

Smriti Irani On Rahul Gandhi

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने एक ट्वीट को लेकर भाजपा के निशाने पर आ गए हैं। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एक बार फिर राहुल पर तीखा हमला बोला। दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष ने वर्ल्ड बैंक की रिपोर्ट का हवाला देते हुए एक ट्वीट किया जिसके जवाब में स्मृति ईरानी ने कहा कि उनकी भारत के प्रति नफरत देखकर मैं हैरान हूं।

राहुल ने रविवार का ट्वीट कर लिखा कि मोदी जी गब्बर सिंह टैक्स (जीएसटी) का आतंक अब पूरी दुनिया में है। विश्व बैंक ने भी इसे दूसरा सबसे कठोर और मुश्किल टैक्स माना है। अपने इस ट्वीट के साथ उन्होंने एक खबर भी शेयर की है। कांग्रेस अध्यक्ष के इस ट्वीट के जवाब में स्मृति इरानी ने ट्वीट किया कि भारत के लिए उनकी  घृणा मुझे आश्चर्यचकित करती है। जब वर्ल्ड बैंक ने भारत में ईज ऑफ डूइंग बिजनस रैंकिंग में सुधार की बात कही तो उन्होंने उस रिपोर्ट को झुठला दिया। अब वर्ल्ड बैंक की रिपोर्ट के कुछ चुनिंदा हिस्सों को उठाकर वह भारत की प्रगति पर सवाल कर रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री ने एक अन्य ट्वीट किया कि  आदरणीय राहुल जी! अगर आप विश्व के सबसे लंबे राजतिलक समारोह से फारिग हो गए हों तो मेरा निवेदन है कि कुछ वक्त निकाल कर यह रिपोर्ट पढ़ें और अपना ज्ञान बढ़ाएं। बता दें कि 2014 में स्मृति ईरानी ने अमेठी से राहुल गोधी के खिलाफ चुनाव लड़ा था हालांकि मोदी लहर के बावजूद वो हार गई थीं। जिसके बाद वह कांग्रेस अध्यक्ष पर लगातार हमलावर रहती हैं। कई मौकों पर राहुल  के बयानों पर जवाब भी वही देती नजर आती हैं।

Also Read:
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ
Kelly’s Restaurant की ग्राहकों से अवैद वसूली, खानें से पहलें सोचें एक बार https://goo.gl/xsEdy9
68 साल से पिंपलोद ग्रामवासियो ने नहीं मनाई होली https://goo.gl/zE3Y9F

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311

#SmritiIraniOnRahulGandhi, #NewsVisionIndia, #HindiNewsTekamgarhMPSamachar,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages