यूपी उपचुनाव के बाद बीजेपी में मतभेद, सुब्रमण्यम स्वामी बोले- जो अपनी सीट नहीं बचा पाए, वो सीएम कैसे बने - News Vision India

Breaking

16 Mar 2018

यूपी उपचुनाव के बाद बीजेपी में मतभेद, सुब्रमण्यम स्वामी बोले- जो अपनी सीट नहीं बचा पाए, वो सीएम कैसे बने

Subramanium Swami On UP BJP Loss

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश की दो लोकसभा सीट गोरखपुर और फूलपुर उपचुनाव में बीजेपी की हार के बाद पार्टी में कलह का माहौल है। इस उपचुनाव ने बीजेपी की परेशानियां काफी बढ़ा दी है। गोरखपुर में सीएम योगी आदित्यनाथ की हार के बाद सीएम योगी पर सवाल उठ रहे हैं। पार्टी में भी इस हार के बाद कलह का माहौल है। पार्टी के नेता ही सीएम योगी पर सवाल उठा रहे हैं।  बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने इसी कड़ी में बयान दिया है।

सीएम योगी मुख्यमंत्री कैसे बने
बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि जो लोग अपनी सीट भी नहीं जीत पा रहे हैं, ऐसे लोगों को बड़ा पद देना लोकतंत्र में आत्महत्याकरने से कम नहीं है। उन्होंने कहा है कि जो लोग जनता में जो ज्यादा लोकप्रिय हैं, वो किसी पद पर ही नहीं हैं।  इन चीजों में बदलाव होना चाहिए।

नेता रमाकांत ने कहा- हार के लिए पार्टी नेतृत्व जिम्मेदार
आजमगढ़ के सांसद रमाकांत ने कहा कि प्रदेश में पार्टी की हार दलितों और पिछड़ों को नजरअंदाज करने की वजह से हुई है। पिछड़े और दलितों के साथ जो हो रहा है, उसका रिजल्ट 2019 में भी दिखाई देगा।

शत्रुघ्न सिंहा ने कहा- क्रोध, अहंकार लोकतांत्रिक राजनीति में सबसे बड़े दुश्मन
शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उत्तर प्रदेश के उपचुनाव के नतीजों से यह तो साफ हो गया है कि आने वाली चुनावों में  सीटबेल्ट बांधनी होगी क्योंकि भविष्य का रास्ता बहुत कठिन है। इसके साथ ही शत्रुघ्न ने अखिलेश यादव, मायावती और तेजस्वी यादव को बधाई दी।

Also Read:
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ
Kelly’s Restaurant की ग्राहकों से अवैद वसूली, खानें से पहलें सोचें एक बार https://goo.gl/xsEdy9
68 साल से पिंपलोद ग्रामवासियो ने नहीं मनाई होली https://goo.gl/zE3Y9F

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311

#SubramaniumSwamiOnUPBJPLoss, #NewsVisionIndia, #HindiNewsUttarPradeshSamachar,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages