एक बाप ने अपनी बेटी को परोसा दोस्तों को, हैवानियत की हद पार - News Vision India

Breaking

20 Apr 2018

एक बाप ने अपनी बेटी को परोसा दोस्तों को, हैवानियत की हद पार

कठुआ उन्नाव ने तो देश का सर नीचें कर दिया. यहाँ तक की संयुक्त राष्ट ने भी निंदा की. ये बलात्कार का ख्याल आता कहा से है, वो भी नाबालिक के साथ?

सीतापुर। जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है एक व्यक्ति ने अपने दो साथियों के साथ मिल कर अपनी ही पुत्री से कथित तौर पर दुष्कर्म किया। पुलिस ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (दक्षिण) मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, महिला से कमलापुर इलाके में 15 अप्रैल की रात दुष्कर्म किया गया। उसने अगले दिन पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। सिंह ने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित का पिता और दूसरा आरोपी फरार हैं।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया 35 वर्षीय महिला का विवाह करीब 20 वर्ष पूर्व हुआ था। वह अपने पति से अलग हो कर पिता के घर पर रह रही थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी पिता अपनी बेटी को लखनऊ से करीब 70 किलोमीटर दूर कमलापुर गांव में हर साल लगने वाले एक मेले में ले गया था। वहां उसने अपने दोस्त मान सिंह को बुलाया।

पुलिस के अनुसार, मान सिंह महिला के पिता के साथ कई अपराधों में लिप्त रहा है। महिला को साथ लेकर दोनों एक मोटरसाइकिल से मेराज नामक दोस्त के घर पहुंचे। वहां इन तीनों ने पीड़िता को करीब 18 घंटे तक एक कमरे में बंद रखा और उससे दुष्कर्म किया।

उन्होंने बताया कि पीड़िता किसी तरह वहां से भाग कर अपने घर पहुंची और मां को पूरी बात बताई। बाद में पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता के पिता के दोस्त मेराज को गिरफ्तार कर लिया है जबकि आरोपी पिता और मानसिंह फरार है।
शारुफ़ खान न्यूज़ विज़न सीतापुर

Also Read:
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#FatherAndFriendsRapedDaughter, #NewsVisionIndia, #HindiNewsRapeInIndiaSamachar,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages