बेटी को पत्नी बना पैदा किया बेटा, फिर दोनों की हत्या कर खुद भी दे दी जान - News Vision India

Breaking

15 Apr 2018

बेटी को पत्नी बना पैदा किया बेटा, फिर दोनों की हत्या कर खुद भी दे दी जान

Father Keeps Daughter As Wife And Had Son

लंदन: इंग्लैंड में उलझे हुए रिश्तों व मर्डर की रौंगटे खड़े करने वाला मामला सामने आया है।यहा एक व्यक्ति ने अपनी ही बेटी के साथ सम्बन्ध बनाए, बच्चा भी पैदा किया, उसे पत्नी बनाया फिर उसकी हत्या कर दी।   न्यू इंग्लैंड के कनेक्टिकट में स्टीवन प्लाड्ल ने अपनी बेटी केटी प्लाड्ल की हत्या कर दी, जिससे वो एक पत्नी की तरह सम्बन्ध रखता था। अपनी बेटी की हत्या के बाद उसने अपने 7 महीने के बेटे व खुद की जान भी ले ली।

जानकारी के मुताबिक स्टीवन प्लाड्ल  ने ये कदम इसलिए उठाया क्योंकि उसकी पत्नी ने उसे छोड़ दिया था।  स्टीवन प्लाड्ल  ने अपनी बेटी केटी प्लाड्ल की हत्या  के अलावा साथ स्टीवन ने केटी को गोद लेने वाले शख्स की भी गोली मार कर हत्या कर दी.।केटी और उसे गोद लेने वाले व्यक्ति का शव एक पिकअप ट्रक में पाया गया, जबकि स्टीवन और केटी से जन्मे बेटे की लाश घर से मिली। दरअसल स्टीवन प्लाड्ल, केटी प्लाड्ल की मां का पति था।उसने उस वक्त बेटी रही केटी प्लाड्ल से संबंध बनाए और केटी के गर्भवती होने पर उसकी मां से तलाक ले लिया।

स्टीवन और केटी को जनवरी में इन्सेस्ट (सगे-संबंधियों के साथ संबंध बनाने) के आरोप में गिरफ्तार भी किया गया था। केटी प्लाड्ल जब बच्ची थी, तब उसे दूसरे परिवार ने गोद ले लिया था, लेकिन 18 साल की होने पर उसने अपने असली मां-बाप के संपर्क में रहने का फैसला किया।जब केटी अपनी मां और स्टीवन के साथ रहने आई, तो स्टीवन के 6 और 11 साल के दो बच्चे थे। केटी के गर्भवती होने पर स्टीवन ने अपने दोनों बच्चों से कहा कि वे केटी को बहन नहीं बल्कि सौतेली मां मानें। ये जानकारी कोर्ट के दस्तावेज से मिली है।

स्टीवन प्लाड्ल की मां ने उत्तरी कैरोलिना में पुलिस को फोन कर बताया कि उसके बेटे ने उसे कॉल किया था, उस दौरान वो काफी तनाव में था।इसलिए प्लाड्ल की मां ने पुलिस से अपने पोते की सुरक्षा के लिए गुहार लगाई।स्टीवन प्लाड्व की मां ने कहा, 'उसने मुझे पुलिस को फोन करने के लिए कहा था।' पुलिस ने घर से बच्चे का शव निकाला, लेकिन बच्चे को कैसे मारा गया, इस बारे में कुछ भी कहने से इंकार कर दिया।

Also Read:
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

महिला प्रिंसिपल छात्र को घर बुला जबरन शारीरिक संबंध बनाती थी, अब हुई फरार

डिजिटल वैश्यावृत्ति, सोशल मीडिया बना आधार इस काले धंधे का पुलिस ने किया खुलासा

जो महिलाएं जींस पहनती हैं वे किन्नर बच्चे को जन्म देती और चरित्रहीन होती है

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#FatherKeepsDaughterAsWifeAndHadSon, #NewsVisionIndia, #HindiNewsWorldLondonSamachar,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages