महिला प्रिंसिपल छात्र को घर बुला जबरन शारीरिक संबंध बनाती थी, अब हुई फरार - News Vision India

Breaking

5 Apr 2018

महिला प्रिंसिपल छात्र को घर बुला जबरन शारीरिक संबंध बनाती थी, अब हुई फरार

Female Principal Forced Student For Sex

पंजाब के पटियाला में गुरु-शिष्य के रिश्तों और मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां सरकारी इंटर कॉलेज की प्रिंसिपल अपने ही स्कूल में पढ़ने वाले 12वीं के छात्र से जबरन शारीरिक संबंध बनाती थी. छात्र के परिजनों की शिकायत के बाद से आरोपी प्रिंसिपल फरार है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला राजपुरा क्षेत्र के एक गांव का है. पीड़ित छात्र ने पुलिस को बताया कि स्कूल की प्रिंसिपल ने एक बार उसे अपने घर बुलाया. वहां पर उन्होंने जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. जिसके बाद वह अक्सर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगी. वह उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देकर संबंध बनाती थी.

पीड़ित ने बताया कि एक बार उसने संबंध बनाने से इनकार किया तो प्रिंसिपल ने स्‍कूल से उसका नाम काट दिया और फिर से नाम लिखने के लिए शारीरिक संबंध बनाने की शर्त रखी. थक-हारकर छात्र ने परिजनों को इसके बारे में बताया. मामले का खुलासा होते ही इलाके में हड़कंप मच गया.

पुलिस के साथ-साथ शिक्षा विभाग ने भी मामले की जांच शुरू की. घटना के उजागर होने के बाद से प्रिंसिपल गायब है. उसका फोन स्विच ऑफ है. सर्किल एजुकेशन ऑफिसर ने बताया कि पीड़ित छात्र के बयानों के आधार पर इसकी एक रिपोर्ट शिक्षा सचिव को भेज दी है.

वहीं शिक्षा विभाग के उचित कार्रवाई के आश्वासन के बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस में दर्ज शिकायत वापस ले ली है. परिजनों का कहना है कि शिकायत अब शिक्षा विभाग को दी है और जांच चल रही है. अगर विभाग के अधिकारियों ने इस मामले में लापरवाही की तो फिर वह अगला कदम उठाएंगे.

Also Read:
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की
Kelly’s Restaurant की ग्राहकों से अवैद वसूली, खानें से पहलें सोचें एक बार https://goo.gl/xsEdy9

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#FemalePrincipalForcedStudentForSex, #NewsVisionIndia, #HindiNewsSexRapeSamachar,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages