मायके में रह रही पत्नी को गोली मारकर पति ने कर ली आत्महत्या - News Vision India

Breaking

20 Apr 2018

मायके में रह रही पत्नी को गोली मारकर पति ने कर ली आत्महत्या


Husband Kills Wife Then Himself Delhi Haryana
दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद शहर में एक शख्स ने मायके में रह रही अपनी पत्नी को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. यही नहीं आरोपी पति ने पत्नी का कत्ल करने के बाद खुद को भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली. इस वारदात की वजह अभी तक साफ नहीं है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

घटना फरीदाबाद के सेक्टर 30 की कोठी नंबर 193 की है. जहां निक्की नामक महिला अपने मायके में रहती थी. उसका पति पंजाब में रहता है और चंडीगढ़ में काम करता है. आरोप है कि बुधवार की रात निक्की का पति नरेंद्र अचानक उनके घर आ गया. रात में उसने खाना खाया और सो गया. लेकिन सुबह उसने निक्की को घर में ही गोली मार दी. इसके बाद उसने खुद को भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली.

नरेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी निक्की ने हॉस्पिटल पहुंचने से पहले रास्ते में ही दम तोड़ दिया. मर्डर और सुसाइड के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है. पुलिस ने मौके से एक जिंदा कारतूस और देसी पिस्तौल बरामद कर ली है. अब पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

निक्की की मां का कहना है कि उसका दामाद नरेंद्र शराब पीकर उसकी बेटी के साथ अक्सर मार-पीट करता था. इसी कारण से वह फरीदाबाद में रह रही थी. वह कल रात ही वहां आया था. रात में वह खाना खाकर सो गया था. सुबह उसने अपनी पत्नी चरणजीत उर्फ निक्की को उस समय पीछे से गोली मार दी, जब वह वाशिंग मशीन में कपड़े धो रही थी. इसके बाद उसने स्वयं को भी गोली मार ली. उनके दो बच्चे भी हैं. जिनमें बेटा एक साल का है, जबकि बेटी तीन साल की है. इस वारदात से इलाके के लोग भी हैरान हैं.

परिजनों का कहना है कि गोली की आवाज सुनकर जब वे बाहर आए तो दोनों लहूलुहान हालत में वहां पड़े थे. उनकी शादी चार साल पहले हुई थी. मृतक नरेंद्र मूल रूप से अमृतसर, पंजाब का रहने वाला था.

Also Read:
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#HusbandKillsWifeThenHimselfDelhiHaryana, #NewsVisionIndia, #HindiNewsNewDelhiHaryanaSamachar,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages