जो महिलाएं जींस पहनती हैं वे किन्नर बच्चे को जन्म देती और चरित्रहीन होती है - News Vision India

Breaking

5 Apr 2018

जो महिलाएं जींस पहनती हैं वे किन्नर बच्चे को जन्म देती और चरित्रहीन होती है


Jeans Wearing Females Are Characterless
प्रोफेसर रजीथ ने ऐसे ही एक जागरुकता सत्र के दौरान कहा था कि जो महिलाएं जींस पहनती हैं, उनके नारीत्व में गिरावट आती है और वे किन्नर बच्चे को जन्म देती हैं.

केरल सरकार अपने उस प्रोफेसर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है जिन्होंने कहा था कि जींस पहनने वाली महिलाएं किन्नरों को जन्म देती हैं. फिलहाल सरकार ने सभी सरकारी विभागों और संस्थानों को पत्र जारी कर निर्देश दिया है कि उन्हें किसी कार्यक्रम में आमंत्रित न किया जाए.

राज्य सरकार में स्वास्थ्य मंत्री केके शैलजा ने कहा कि केरल सरकार कलाडी के एक कॉलेज के प्रोफेसर (डॉक्टर) रजीथ कुमार के उनके आपत्तिजनक बयान, अंधविश्वास को बढ़ाने और कामुक विचार को लेकर कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है. प्रोफेसर रजीथ केरल में स्वास्थ्य जागरुकता से संबंधित अभियान का हिस्सा हैं.


उन्होंने कहा, 'अच्छे बच्चे उन्हीं के होते हैं जहां पुरुष और औरत बतौर पुरुष और औरत के रूप में जीते हैं, लेकिन जब एक महिला अपने नारीत्व का स्तर गिराती है या फिर जब एक पुरुष अपने पुरुषत्व का स्तर नीचा करता है, तब उनके यहां पैदा होने वाला बच्चा किन्नर होता है.' साथ उन्होंने यह भी कहा कि माता-पिता के विद्रोही स्वभाव के कारण ही बच्चे आत्मकेंद्रित होने लगते हैं.

ऐसा पहली बार नहीं है जब प्रोफेसर रजीथ ने कोई विवादित बयान दिया हो. 2013 में अपने सरकारी महिला कॉलेज में महिलाओं को लेकर विवादित बयान दे चुके हैं. तब उन पर केस भी किया गया था.

स्वास्थ्य मंत्री शैलजा ने प्रेस रिलीज जारी कर बताया कि उनके विवादित बयान को लेकर सख्त कार्रवाई की जाएगी. प्रोफेसर रजीथ लगातार अंधविश्वास को बढ़ावा दे रहे हैं. उनका बयान टीवी पर दिखाया गया है. हम उनकी ऐसी आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए उन पर कार्रवाई करने जा रहे हैं.

Also Read:
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की
Kelly’s Restaurant की ग्राहकों से अवैद वसूली, खानें से पहलें सोचें एक बार https://goo.gl/xsEdy9

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#JeansWearingFemalesAreCharacterless, #NewsVisionIndia, #HindiNewsCharacterlessFemalesSamachar,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages