कोटखाई गैंगरेप के आरोपी नीलू और पुलिसवालों को न्यायिक हिरासत में भेजा - News Vision India

Breaking

26 Apr 2018

कोटखाई गैंगरेप के आरोपी नीलू और पुलिसवालों को न्यायिक हिरासत में भेजा


Kotkhai Gang Rape Case Accuse And Policeman Sent Jail HP
हिमाचल प्रदेश के शिमला के चर्चित कोटखाई गैंगरेप और मर्डर केस में सीबीआई की ओर से गिरफ्तार किए गए आरोपी नीलू को बुधवार को जिला सत्र न्यायालय में पेश किया. जहां से कोर्ट ने आरोपी को 7 मई तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

आरोपी को दस दिन का रिमांड खत्म होने के बाद बुधवार सुबह कड़ी सुरक्षा में शिमला जिला अदालत में सत्र न्यायाधीश बीरेंद्र कुमार की कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने आरोपी को 7 मई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. फिलहाल, इस मामले में सीबीआई हाईकोर्ट में स्टेटस रिपोर्ट पेश करेगी.

नौ पुलिस वालों की भी न्यायिक हिरासत बढ़ी
कोटखाई गैंगरेप से ही जुड़े सूरज लॉकअप हत्याकांड में आरोपी सभी नौ पुलिस वालों को भी बुधवार को सीजेएम रंजीत सिंह की अदालत में पेश किया गया. उन्हें 1 मई तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.

उधर, इस मामले में आरोपी पुलिस कर्मचारियों ने सीबीआई चार्जशीट की कॉपी दोबारा मांगी है. आरोपी पूर्व आईजी जहूर जैदी की ओर से दलील दी गई कि चार्जशीट की जो कॉपी उन्हें दी गई है, उसके कुछ पन्नों पर शब्द पढ़े नहीं जा रहे हैं. इस पर कोर्ट ने सीबीआई को चार्जशीट की कॉपी दोबारा देने के आदेश दिए हैं. उधर, आगामी पेशी के बाद मामला सैशन कोर्ट को सौंपा जा सकता है.

ये है मामला
गत 4 जुलाई 2017 को कोटखाई की एक छात्रा स्कूल से लौटते वक्त लापता हो गई थी. इसके बाद 6 जुलाई को कोटखाई के जंगल में बिना कपड़ों के पीड़िता की लाश मिली थी. छात्रा की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई थी. मामले में छह आरोपी पकड़े गए थे.

इनमें राजेंद्र सिंह उर्फ राजू, हलाइला गांव, सुभाष बिस्ट (42) गढ़वाल, सूरज सिंह (29) और लोकजन उर्फ छोटू (19) नेपाल और दीपक (38) पौड़ी गढ़वाल के कोटद्वार से है. इनमें से सूरज की कोटखाई थाने में 18 जुलाई की रात को हत्या कर दी गई थी.

आरोप है कि राजू की सूरज से बहस हुई और उसके बाद राजू ने उसकी हत्या कर दी. सीबीआई ने इन दोनों मामलों में केस दर्ज किया है. सीबीआई ने इस मामले में 13 अप्रैल को पहली गिरफ्तारी करते हुए आरोपी को पकड़ा था.

Also Read:
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#KotkhaiGangRapeCaseAccuseAndPolicemanSentJail, #NewsVisionIndia, #HindiNewsKotkhaiHPSamachar,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages