डिजिटल वैश्यावृत्ति, सोशल मीडिया बना आधार इस काले धंधे का पुलिस ने किया खुलासा - News Vision India

Breaking

5 Apr 2018

डिजिटल वैश्यावृत्ति, सोशल मीडिया बना आधार इस काले धंधे का पुलिस ने किया खुलासा

डिजिटल वेश्यावृत्ति सोशल मीडिया बना आधार इस काले धंधे का
(देखे पुलिस रेड के एक्सक्लूसिव विडियो)

आज जबलपुर में पुलिस कार्यवाही में सूखाताल में एक ऐसे वेश्या खाने पर रेड मारी गई जहां पर छापामार कार्यवाही में अनेक प्रकार की भटकी हुई नौजवान युवतियां महज चंद रुपयों के लिए इस घिनौने कार्य में लिप्त पाई गई. 

छापामार कार्यवाही को इस कदर अंजाम दिया गया था पूरी योजना के साथ जिसमें बकायदा एक मुखबिर को ग्राहक बनाकर भेजा गया था. उस ग्राहक को #WhatsApp पर लड़की की फोटो दिखाई गई थी, पसंद करने पर भाव तय हुआ था और बाकी आगे के काम के लिए जगह चुन ली गई थी. वह जगह भी सुजाता पाल नाम की महिला जो इस गोरखधंधे की मालकिन है, जो कृपाल चौक जबलपुर के रहने वाली है. जिसमे दिल्ली से एक नौजवान लड़की को 40,000 रूपए में 4 दिनों के लिए लाया गया.

उनके साथ मुखबिर को समय बिताने के लिए अपनी कमीशन के साथ पैसे को प्राप्त किया, जो की एक बार के लिए 2,500 रूपए रखे गए और उस स्थान पर बुलाया जहां पर यह गोरखधंधा बड़े लंबे समय से चलाया जा रहा था.

पहले भी इस महिला के कई रिकॉर्ड रहे हैं, कई थानों में sita एक्ट के तहत मामले दर्ज हो चुके हैं, कई मामले न्यायालय में विचाराधीन है और इस महिला के साथ कई अन्य सीधी-सादी युवतियां चंद पैसों की लालच में इस धंधे का शिकार हुई है. बहरहाल यह जानकारी प्राप्त हुई है कि यह सुजाता पाल नाम की महिला बड़ी शातिर है. नई नवेली कॉलेज में आने वाली गांव की लड़कियों को सबसे पहले निशाना बनाती है और हॉस्टल में रहने वाली लड़कियों को ही निशाना बनाती है. इस के धंधे में जुड़ी हुई लड़कियां पहले तो अपने हॉस्टल में रहने वाली अन्य लड़कियों से दोस्ती करती हैं और धीरे से उन्हें पहले उधारी पैसा दिलाया जाता है. बाद में उसको वसूल करने के चक्कर में 10 से 20 परसेंट के ब्याज के एवज में उनके साथ इस धंधे में उतारने का सीधा रास्ता बनाया जाता है.

इस तरह के कई पेड़ हैं. जो इस महिला के द्वारा कई सालों से सीधी सादी नौजवान गांव की बच्चियों को इस धंधे में खींचने के लिए और अपनी अय्याशी का साजो सामान तैयार करने के लिए यह घिनौना कृत्य किया जा रहा है. अब समय आ गया है और पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पर्दाफाश किया है, अब संभलकर रहने की आवश्यकता है. समाज में हर उन व्यक्ति युवतियों को जो इस गोरखधंधे में लिप्त गंदी महिलाओं की शिकार हो जाती हैं चंद रुपयों के लिए पर जब तक उन्हें यह समझ आता है कि वह किस चक्रव्यूह में फस गई हैं तब तक बहुत देर हो चुकी होती है. जहां से वापस आना लगभग इनके लिए नामुमकिन होता है.

कई ऐसे मामले भी सामने आए हैं कि इस सुजाता कॉल की हरकतों का शिकार वह युवतियां भी हुई है जो कभी यहां पर 15 दिन 1 महीने की कोचिंग के लिए आई थी और उन्हें कोलकाता दिल्ली और मुंबई बेच दिया गया था. ऐसे कई खुलासे होना अभी बाकी हैं पुलिस रिमांड पर लेकर लास्ट का सिलसिला आरंभ कर दिया है ऐसी कितनी युवती का है जो इस महिला का शिकार हुई है पुलिस इस मामले में लगभग पूरी तरह से तलाश करने में लगी हुई है और युवतियों को वापस करने के लिए बकायदा मुहिम चलाई जा रही है.

जबलपुर से डॉ. सिराज़ खान की स्पेशल रिपोर्ट

Also Read:
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की
Kelly’s Restaurant की ग्राहकों से अवैद वसूली, खानें से पहलें सोचें एक बार https://goo.gl/xsEdy9

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  

#PoliceRaidOnSexRacketAtHome, #NewsVisionIndia, #HindiNewsSexRacketJabalpurSamachar,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages