सजा होने पर जेल में आसाराम के साथ रखे जा सकते हैं सलमान - News Vision India

Breaking

5 Apr 2018

सजा होने पर जेल में आसाराम के साथ रखे जा सकते हैं सलमान

Salman Khan And Asaram Can Be Together In Jail
जोधपुर 20 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में आज जोधपुर की सीजीएम कोर्ट में सलमान खान की किस्मत का फैसला होगा. इस मामले में उनके साथ सैफ अली खान, तब्बू, नीलम और एक स्थानीय शख्स भी आरोपी है. सभी सुनवाई के लिए जोधपुर में ही हैं. अगर सलमान मामले में दोषी करार दिए गए और उन्हें जेल जाना पड़ा तो वे आसाराम के साथ रहेंगे.

स्थानीय अखबारों के मुताबिक़ जोधपुर में सलमान के मामले की सुनवाई के लिए व्यापक तैयारियां की गई हैं. कोर्ट के बाहर व्यापक सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम किए गए हैं. कोर्ट के अंदर आरोपी और उनके वकील ही जा सकेंगे. सलमान के बॉडीगार्ड शेरा समेत दूसरे बाउंसर्स को बैरिकेड के बाहर ही रुकना पड़ेगा.
सजा की स्थिति में सलमान को सेंट्रल जेल की बैरक नंबर दो में रखा जा सकता है. इसी बैरक में छात्रा से यौन उत्पीड़न का आरोपी आसाराम भी बंद है. अभिनेत्रियों को सजा मिलती है तो उन्हें सामान्य कैदियों की तरह महिला बैरक में रखा जाएगा.

गैंगस्टर से भी धमकी

गैंगस्टर लॉरेंस की धमकी के मद्देनजर पुलिस सलमान की सुरक्षा पर ख़ास ध्यान दे रही है. कोर्ट के बाहर तीन स्तरीय बैरीकेट्स बनाए गए हैं. कोर्ट में मामले से जुड़े लोग ही जा पाएंगे. यहां तक कि सलमान के बॉडीगार्ड शेरा और दूसरे तमाम बाउंसर्स को बैरीकेड के बाहर ही रुकना पड़ेगा. सलमान से जुड़े मामले में कुछ ही देर में फैसला आ जाएगा.पिछली बार सजा के बाद सलमान को जेल के बैरक नंबर एक में रखा गया था. वो अगस्त में सात दिन के लिए जेल में रहे. उनकी पहचान कैदी नंबर 343 के रूप में थी. सलमान की बैरक में महेश नाम का एक कैदी भी था. उन्हें टॉयलेट और मच्छरों से परेशान रहना पड़ा था.


Also Read:
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की
Kelly’s Restaurant की ग्राहकों से अवैद वसूली, खानें से पहलें सोचें एक बार https://goo.gl/xsEdy9

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#SalmanKhanAndAsaramCanBeTogetherInJail, #NewsVisionIndia, #HindiNewsSalmanCaseSamachar,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages