सलमान दोषी करार, बॉलीवुड़ के फसे करोड़ों रुपए, इन फिल्मों पर होगा असर - News Vision India

Breaking

5 Apr 2018

सलमान दोषी करार, बॉलीवुड़ के फसे करोड़ों रुपए, इन फिल्मों पर होगा असर

Salman Khan 2 Years Jail
नई दिल्ली सलमान खान काले हिरण के शिकार मामले में मुख्य आरोपी हैं. गुरुवार को जोधपुर की अदालत इस मामले अपना फैसला सुनाया और सलमान को दोषी करार दिया. बाकी सभी को बरी किया. ये मामला 20 सालों से चल रहा है.

 सलमान खान दोषी करार और सजा से न सिर्फ उनके प्रोफेशनल प्रोजेक्ट रुक सकते हैं, बल्क‍ि करोड़ों की रकम भी फंस सकती है. सलमान इस समय कई प्रोजेक्ट से जुड़े हैं या जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं. जानिए सलमान की सजा से किस तरह बिजनेस प्रभावित होगा.

रेस 3

सलमान खान इस समय रेस 3 की शूटिंग कर रहे हैं. रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग अभी अधूरी है. इस फिल्म का बजट 100 करोड़ रुपए है. सलमान इसमें मुख्य अभिनेता है. यदि सलमान को सजा हुई तो ये प्रोजेक्ट अटक सकता है. साथ ही प्रोड्यूसर्स द्वारा फिल्म में लगाई रकम फंस सकती है.
भारत

सलमान खान भारत नाम की एक फिल्म में काम कर रहे हैं, जो कि कोरियन फिल्म ऑड टू माय फादर की हिन्दी रीमेक होगी. यदि सलमान को सजा होती है तो ये फिल्म भी ठंड बस्ते में चली जाएगी. इस फिल्म का निर्माण अली अब्बास जफर कर रहे हैं. उनके साथ सलमान पहले सुल्तान और टाइगर जिंदा है बना चुके हैं. सलमान की इस फिल्म की शूटिंग जून में शुरू होनी है. इसकी शूटिंग पंजाब, मुंबई, दिल्ली और अबुधाबी में होनी है.
दबंग 3

सुपरहिट सीरीज दबंग 3 में भी सलमान का होना तय है. इस फिल्म की शूटिंग भी साल के अंत में शुरू हो सकती है. यदि सलमान को सजा होती है कि तो ये प्रोजेक्ट भी ठंडे बस्ते में जा सकता है.
बिग बॉस 12

सलमान खान का नाम अब तक बिग बॉस के अगले सीजन के लिए तय है. अक्टूबर में शुरू होने वाले बिग बॉस 12 के लिए सलमान की जगह अन्य होस्ट खोजना पड़ सकता है. बता दें कि सलमान खान इस शो के लिए करीब 11 करोड़ रुपए फीस लेते हैं.

Also Read:
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की
Kelly’s Restaurant की ग्राहकों से अवैद वसूली, खानें से पहलें सोचें एक बार https://goo.gl/xsEdy9

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#SalmanKhan2YearsJail, #NewsVisionIndia, #HindiNewsSalmanKhanCaseSamachar,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages