एसपी सिटी पर हत्या का मुकदमा, भीम आर्मी जिलाध्यक्ष के भाई की हत्या से तनाव - News Vision India

Breaking

10 May 2018

एसपी सिटी पर हत्या का मुकदमा, भीम आर्मी जिलाध्यक्ष के भाई की हत्या से तनाव

Bheem Sena Brother Murder FIR Lodged
सहारनपुर। रामनगर गांव में भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष कमल वालिया के भाई सचिन की गोली मारकर हत्या कर दी गई। विरोध में जिला अस्पताल की मोर्चरी पर भीम आर्मी के सैकड़ों कार्यकर्ता जुट गए और जमकर हंगामा किया। शव के पास पुलिस को फटकने नहीं दिया। जमकर नारेबाजी की, विरोध-प्रदर्शन के बीच अफवाहों का दौर शुरू हो गया है। एसपी सिटी प्रबल प्रताप समेत पांच लोगों को नामजद करते हुए हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। तनाव के मद्देनजर शहर के चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। तनावपूर्ण हालात के चलते जिले में इंटरनेट सेवा अनिश्चितकाल के लिए बंद करा दी गई। आर्मी कार्यकर्ता जिला अस्पताल की मोर्चरी पर जमे रहे। इन लोगों ने कहना है कि आरोपितों की गिरफ्तारी तक शव नहीं उठने देंगे। देर रात तक पुलिस प्रशासन के अधिकारियों से वार्ता का दौरा जारी रहा।

बुधवार सुबह मल्हीपुर रोड स्थित राजपूत भवन में पुलिस सुरक्षा के बीच महाराणा प्रताप जयंती का कार्यक्रम चल रहा था। इसी बीच भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष कमल वालिया के छोटे भाई सचिन वालिया (21) को गांव रामनगर में हमलावरों ने गोली मार दी। परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां ईएमओ डॉ. कुणाल जैन ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के विरोध में आर्मी के कार्यकर्ता जिला अस्पताल में जुट गए और विरोध प्रदर्शन करते हुए जमकर हंगामा काटा। एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह ने भीड़ को खदेड़कर शव मोर्चरी में रखवाया तो सभी ने मोर्चरी घेर ली। अस्पताल पहुंचे डीएम पीके पांडेय और एसएसपी बबलू कुमार को आर्मी से जुड़े रोबिन गौतम ने बताया कि उसके सामने चार बाइक पर सवार सात-आठ युवकों ने सचिन को गोली मारी है। भगवा पटका पहने हमलावर नारे लगाते हुए राजपूत भवन की ओर जा रहे थे। कमल वालिया ने आरोप लगाया कि प्रशासन ने कार्यक्रम की अनुमति देकर उनके भाई को मरवा दिया। उधर, शव का पंचनामा भरने के लिए पुलिस मोर्चरी की तरफ बढ़ी तो भीड़ ने पुलिस को दौड़ा लिया। इस दौरान एसपी सिटी गिर पड़े।

एसपी सिटी समेत पांच नामजद : मां शांति वालिया ने बेटे सचिन की हत्या के लिए दीपक राणा उर्फ कान्हा, शेर सिंह राणा, उपदेश राणा व नागेंद्र राणा को नामजद किया है। एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह कार्यक्रम की अनुमति देने के लिए हत्या की साजिश का हिस्सा बताते हुए उन्हें भी नामजद किया है। उधर, मां शांति ने डीएम को दिए ज्ञापन में 50 लाख रुपये मुआवजा, सरकारी नौकरी, राजपूत भवन सील किए जाने और कार्यक्रम की अनुमति देने वाले अधिकारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की है।

सचिन को उसी के घर में लगी गोली : एसएसपी

एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि अब तक जांच पड़ताल में पूरी घटना संदिग्ध है। बार-बार पूछने के बावजूद सचिन के परिजन घटनास्थल दिखाने को तैयार नहीं हैं। गोली लगने के बाद गांव के डॉक्टर को भी बताया गया कि सचिन छत से गिरा है। जख्मी सचिन को जिला अस्पताल लाते हुए रास्ते में पुलिसकर्मियों ने रोका तो उन्हें भी यही बताया गया कि यह छत से गिर गया है। एसएसपी ने बताया कि अब तक की जांच-पड़ताल में यही तथ्य सामने आ रहा है कि सचिन को गोली उसी के घर के अंदर लगी है। उधर, डीएम पीके पांडेय ने बताया कि सचिन को गोली कहां मारी गई, इस बारे में परिवार का कोई भी सदस्य कुछ बताने को तैयार नहीं है। परिजन यदि घटनास्थल दिखाएं तो जांच के बाद दूध का दूध और पानी का पानी कर देंगे।

Also Read:
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#BheemSenaBrotherMurderFIRLodged, #NewsVisionIndia, #HindiNewsBheemSenaSamachar,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages