गुजरात में दलित व्यक्ति की पीट पीट कर हत्या, पत्नी गंभीर, पांच गिरफ्तार - News Vision India

Breaking

22 May 2018

गुजरात में दलित व्यक्ति की पीट पीट कर हत्या, पत्नी गंभीर, पांच गिरफ्तार

Dalit Beaten To Death Wife Serious Gujrat
गजुरात के राजकोट में एक दलित व्यक्ति के साथ बेरहमी से मारपीट करके उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है। दलित की पिटाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तीन लोग नजर आ रहे हैं जिनमें से दो दलित को बेरहमी से पीट रहे हैं और तीसरे शख्स ने उसे गेट पर रस्सी से बांध रखा है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि जब पहला शख्स दलित व्यक्ति को मारते-मारते थक जाता है तब दूसरा शख्स उसने मारने आता है।

वीडियो में जो नजर आ रहा है और खबरों की मानें तो शुरुआत में फैक्ट्री का ही कोई अन्य मजदूर दलित की पिटाई कर रहा है। बाद में फैक्ट्री मालिक आता है और दलित की पिटाई कर रहे मजदूर के हाथ से लोहे की रॉड ले लेता और फिर खुद उसकी पिटाई करना शुरू कर देता है। इस मामले में फिल्हाल पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गुजरात के दलित नेता और विधायक जिग्नेश मेवानी ने युवक की पिटाई का वीडियो ट्वीट किया है। वीडियो ट्वीट करते हुए जिन्गनेश ने लिखा है कि मिस्टर मुकेश वानिया और उनकी पत्नी को फैक्ट्री के मालिक द्वारा बुरी पीटा गया है और उनकी हत्या कर दी गई है।

खबरों के मुताबिक, दलित व्यक्ति मुकेश वानिया कचरा बीनने का काम करता था। रविवार को मुकेश अपनी पत्नी के साथ कचरा इकट्ठा करने निकला था और एक फैक्ट्री के पास दोनों पति-पत्नी कचरा बीनने लगे। तभी फैक्ट्री के चार-पांच लोग आए और फैक्ट्री के पास कचरा बीनने से दोनों को मना करने लगे। फैक्ट्री के पास से कचरा बीनने का विरोध करते हुए उन लोगों ने दोनों को पकड़ लिया और बुरी तरह पिटाई कर दी।

फैक्ट्री मालिक सहित कई लोगों ने कचरा बीनने वाली महिला को मारपीट कर वहां से भगा दिया। लेकिन दलित व्यक्ति को बंधक बना लिया। जिसके बाद उसे इतना मारा गया कि वो मौके पर ही बेहोश हो गया। बेहोशी की हालत में उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने दलित एट्रोसिटीज एक्ट के तहत हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

Also Read:
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#DalitBeatenToDeathWifeSeriousGujrat, #NewsVisionIndia, #HindiNewsDalitGujratSamachar,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages