दलित को पेशाब पिलाई, मूछ उड़ाई और पेड़ से बांध कर पीटा - News Vision India

Breaking

1 May 2018

दलित को पेशाब पिलाई, मूछ उड़ाई और पेड़ से बांध कर पीटा

Dalit Forced To Drink Urine Uttar Pradesh
उत्तर प्रदेश में एक दलित किसान को पीटे जाने का मामला सामने आया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक फसल काटने से इनकार करने पर लोगों के एक समूह ने कतिथ तौर पर बदायूं के एक दलित पर हमला किया और पेशाब पीने के लिए मजबूर किया। पीड़ित के मुताबिक हमलावरों ने उसे पेड़ से बांधा और उसकी मूंछ मुढ़ा दी। एसएसपी अशोक कुमार ने कहा है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच चल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बेहद चौंकाने वाली वारदात बदायूं के थाना हजरतपुर इलाके के आजमपुर गांव की है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक दो दिन पहले दलित किसान को पीटे जाने की सूचना 100 नंबर पर मिली थी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिकायत मिलने पर डायल 100 वाले सिपाही मौके पर गए थे और कार्रवाई के बाद लौट आए थे। लेकिन घंटे भर के अंदर फिर से 100 नंबर पर फोन आया और दलित किसान को फिर से पीटे जाने की सूचना दी गई। इसके बाद पीड़ित को थाने आया गया था।

लिस के मुताबिक पीड़ित की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है और दोषी पाए जाने पर आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक गांव के ही विजय सिंह, पिंकू, विक्रम सिंह और सोमपाल ने दलित किसान के साथ बेरहमी से मारपीट की और पेड़ से बांधकर जबरन उसकी मूंछ मुढ़ा दी। पीड़ित ने आरोप लगाया है कि दबंगों ने जूते में शराब भरकर उसे पिलाई।

पीड़ित के मुताबिक जब वह अपने खेत पर गेहूं की फसल काट रहा था, तब गांव के कुछ दबंगों ने उनके खेत की फसल काटने के लिए उस पर दबाव बनाया। पीड़ित के मुताबिक उसने ऐसा करने से इनकार किया तो दबंग भड़क गए और उसके साथ मारपीट करने लगे। पीड़ित के मुताबिक दबंगों ने पहले उसे खेत में ही पीटा, फिर गांव में ले जाकर एक पेड़ से बांधकर उसके ऊपर अत्याचार किया।

Also Read:
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#DalitForcedToDrinkUrineUttarPradesh, #NewsVisionIndia, #HindiNewsDalitUPSamachar,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages