लड़की के साथ दुष्कर्म के बाद जिंदा जलाया, पंचायत लगी मांडवाली करवाने में - News Vision India

Breaking

5 May 2018

लड़की के साथ दुष्कर्म के बाद जिंदा जलाया, पंचायत लगी मांडवाली करवाने में

Girl Raped And Burnt Alive Father Beaten
चतरा जिले के इटखोरी में दुष्कर्म के बाद एक किशोरी को जिंदा जला दिया गया है। घटना शुक्रवार को दिन में करीब 11 बजे हुई। इतना ही नहीं, आरोपी परिवार ने किशोरी के पिता को भरी पंचायत में पीटा। पुलिस ने अधजला शव बरामद कर लिया है। आरोपी परिवार फरार है। थाने में एक दर्जन लोगों पर नामजद एफआईआर दर्ज की गई है।

किशोरी के पिता के अनुसार, कोनी पंचायत के राजाकेंदुआ में गुरुवार रात गांव का ही धनु भुईयां उसकी बेटी को बहला-फुसला कर बाइक से कहीं ले गया। अहले सुबह लड़की लौटी, जबकि उसके परिजन रिश्तेदार के घर में शादी समारोह में थे। किशोरी ने अपने परिजनों को बताया कि धनु भुइयां ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। इसकी शिकायत परिजनों ने पंचायत में की। शुक्रवार सुबह पांडेय खाप स्कूल में पंचायत बैठी। उसमें मुखिया तिलेश्वरी देवी भी मौजूद थीं। पंचायत में धनु के परिजनों ने 50 हजार रुपया लेकर मामले को रफा-दफा करने का प्रस्ताव रखा। पिता द्वारा इनकार पर धनु भुइयां के परिजनों ने मारपीट की। उस वक्त लड़की अपने घर में थी।

थोड़ी देर बाद धनु भुइयां और उसके परिजन लड़की के घर पहुंचे और अंदर घुस कर उसके शरीर में आग लगा दी। जब लड़की के परिजन वहां पहुंचे, तो लड़की की मौत हो चुकी थी। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। लड़की के पिता ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि उसकी लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया और बाद में उसे जला दिया गया।

एसपी ने किया मुआयना
एसपी अखिलेश वी वारियर और डीएसपी पीतांबर सिंह खैरवार ने शाम को घटनास्थल का मुआयना किया और लड़की के परिजनों से जानकारी ली। उन्होंने आरोपियों के घर की तलाशी भी ली। बाद में एसपी ने कहा कि किसी भी स्थिति में आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा।

पिता को भी पीटा
भरी पंचायत में आरोपियों ने पिता के साथ मारपीट की। एक दर्जन लोगों पर थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई। इनमें धनु भुईयां, भगन भुईयां, शंकर भुईयां, मोदल भुईयां, लियरी भुईयां, मगर भुईयां, तिलक भुईयां, बद्री भुईयां, रेशु भुईयां, बिनय भुईयां, जगदीश भुईयां, छोटन भुईयां शामिल हैं।

चतरा में हुई हृदयविदारक घटना से काफी आहत हूं। सभ्य समाज में इस तरह की बर्बरता का कोई स्थान नहीं है। प्रशासन को दोषियों पर त्वरित कार्यवाई करने का निर्देश दिया है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Also Read:
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#GirlRapedAndBurntAliveFatherBeaten, #NewsVisionIndia, #HindiNewsSamachar,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages