चेहरें पर न जाए इस चेहरें ने हैं हज़ारों को लूटा, लेडी डॉन भूरी की पूरी कहानी - News Vision India

Breaking

27 May 2018

चेहरें पर न जाए इस चेहरें ने हैं हज़ारों को लूटा, लेडी डॉन भूरी की पूरी कहानी

Gujrat Lady Don Bhuri Story
तस्‍वीर में आप जिस लड़की को देख रहे हैं वो जितनी खूरसूरत है उतनी ही खतरनाक भी। भोली भाली सूरत वाली इस लड़की ने जरायम की दुनिया में जलजला मचा रखा है। उसने इतनी कम उम्र (महज 20 साल) में अपराध जगत में ऐसा नाम कमाया है कि गुजरात पुलिस के सिर का दर्द बन चुकी है। जी हां इसका नाम अस्मिता है और सूरत में लोग इसे लेडी डॉन भूरी के नाम से जानते हैं। अब पुलिस ने भूरी और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है। यह गिरफ्तारी सरेआम तलवार लहराते हुए एक दुकानदार से रुपए वसूलने का वीडियो वायरल होने के बाद हुई है। विस्‍तार से जानिए भूरी से जुड़ी हर बात

हाथ में तलवार लेकर सड़क पर कर रही है वसूली लेडी डॉन अपने एक साथी के साथ वहां मोटरसाइकिल से आती है। पान वाले को धमकी देती है, जो अपनी दुकान बंद करने की तैयारी कर रहा था। पान वाला अपनी जेब में रखे रुपये निकालकर लेडी डॉन को सौंप देता है। भूरी अपने साथी के साथ वहां से बाइक पर निकल जाती है। लेकिन फिर लौटकर आती है और पान वाले को धमकी देकर वापस चली जाती है। पान वाला दुकान बंद कर वहां से निकल जाता है। इसके बाद भी लेडी डॉन अस्मिता गोहिल उर्फ़ भूरी और उसका साथी राहुल हाथों में तलवार लहराते हुए सड़क से गुजरने वाले लोगों से वसूली करते थे। मगर उन्हें रोकने की हिम्मत कोई नहीं करता। इसके बाद वो दोनों मौके से फरार हो जाते हैं।

भूरी का खौफ ऐसा कि FIR भी नहीं करा रहा पान वाला भूरी का खौफ इतना है कि पान वाला एफआईआर कराने थाने भी नहीं गया था। तीन दिन बाद जब लेडी डॉन और उसके साथी की करतूत का सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ तो पुलिस ने उस पान वाले को तलाश कर लिया। भूरी के खिलाफ इसके पुलिस ने लेडी डॉन भूरी के खिलाफ लूटपाट, धमकी और मारपीट का मामला दर्ज किया है। भूरी का खौफ सूरत में इस कदर कायम है कि वहां कोई भी उसके खिलाफ बोलने को तैयार नहीं है। इसे पहले होली के बाद भी इस लेडी डॉन का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वह अपने साथियों के साथ सड़क पर सरेआम छुरे और तलवारें लहराती नजर आई थी। बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन वह कुछ दिन बाद जमानत पर छूटकर बाहर आ गई थी।

Also Read:
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#GujratLadyDonBhuriStory, #NewsVisionIndia, #HindiNewsGujratSamachar,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages