हवस के लिए पत्नी बनी कातिल, प्रेमी के साथ मिलकर काटा पति का प्राइवेट पार्ट - News Vision India

Breaking

21 May 2018

हवस के लिए पत्नी बनी कातिल, प्रेमी के साथ मिलकर काटा पति का प्राइवेट पार्ट

Illegal Relationship Wife And Boy Friend Kills Husband
उत्तर प्रदेश के एटा से प्रेम प्रसंग में पत्नी द्वारा पति की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है. पुलिस ने बताया कि पीड़ित की लाश 14 मई को नग्न अवस्था में मिली थी और उसका प्राइवेट पार्ट भी काट दिया गया था.

पुलिस ने बताया कि हत्या में दोनों के अलावा एक और व्यक्ति की संलिप्तता का पता चला है. पुलिस ने तीनों आरोपियों की पहचान मृतक की पत्नी गायत्री, उसके प्रेमी रंजीत उर्फ रामू और रंजीत के दोस्त राजेश शाक्य के तौर पर की है. वहीं मृतक की पहचान फिरोजाबाद के नगला भूड़ गांव के रहने वाले संजीव शाक्य के रूप में की है. तीसरा आरोपी राजेश शाक्य अभी फरार चल रहा है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

एटा के एडिशनल SP संजय कुमार ने बताया कि 14 मई को थाना रिजोर के कुरीना दौलतपुर मोड़ के नजदीक स्थित भोला कृषि फार्म की बाउंड्री के अंदर संजीव शाक्य का शव नग्न अवस्था में मिला था. आरोपियों के पास से हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया गया है.

शव मिलने के बाद पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर पर उसकी पत्नी गायत्री और अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था और मामले की जांच में जुट गई थी. एडिशनल एसपी ने बताया कि गुरुवार की शाम रिजोर थाने के थानाध्यक्ष जितेंद्र सिंह भदौरिया को मुखबिर से आरोपियों के बारे में सूचना मिली.

पुलिस ने फौरन मौके पर पहुंचकर एटा-शिकोहाबाद रोड पर बख्शीपुर तिराहा से मृतक की पत्नी गायत्री और उसके प्रेमी रंजीत को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में दोनों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया. दोनों ने हत्या में अपने एक और साथी राजेश की संलिप्तता का राज भी उगल दिया.

पूछताछ के दौरान पता चला कि गायत्री शादी से पहले से रंजीत से प्रेम करती थी. दोनों के बीच करीब 5 साल से प्रेम संबंध चल रहे थे. लेकिन गायत्री के घरवालों को जब यह बात पता चली तो घरवालों ने उसकी शादी संजीव शाक्य से कर दी.

शादी के बाद भी गायत्री और रंजीत के बीच प्रेम प्रसंग चलता रहा और रंजीत खुद को गायत्री का रिश्तेदार बताकर अपने दोस्त राजेश के साथ गायत्री के ससुराल आने-जाने लगा. हालांकि रंजीत अधिकतर गायत्री के पति संजीव की गैर-मौजूदगी में ही उसके ससुराल जाता.

इस बीच एक दिन गायत्री के ससुर ने अपनी बहू को रंजीत के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया और रंजीत को खरी-खोटी सुनाकर घर से निकाल दिया. आरोपियों ने बताया कि उसी दिन से गायत्री और रंजीत ने राजेश के साथ मिलकर संजीव को रास्ते से हटाने की योजना बनानी शुरू कर दी.

इसी योजना के तहत 13 मई को गायत्री दवा लेने के बहाने अपने पति संजीव के साथ बाइक से एटा आई. एटा में रामू, राजेश और गायत्री ने मिलकर संजीव को पहले कोल्ड ड्रिंक में नशे की गोलियां मिलाकर पिला दीं.

तीनों इसके बाद नशे की हालात में संजीव को ऑटो से कुरीना दौलतपुर मोड़ ले गए और गला रेतकर उसकी हत्या कर दी. इतना ही नहीं गायत्री ने अपने पति का प्राइवेट पार्ट तक काट डाला और शव को वहीं भोला कृषि फार्म की बाउंड्री के अंदर फेंककर तीनों फरार हो गए.

हालांकि हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद बदहवासी में भागते हुए रंजीत का मोबाइल कहीं गिर गया. तीनों पहले बाइक से एटा आए, जहां गायत्री और रामू दिल्ली भाग गए. जबकि मृतक संजीव की मोटरसाइकिल लेकर राजेश अपने गांव चला गया. राजेश शाक्य इस समय फरार चल रहा है.

एटा के एडिशनल SP संजय कुमार ने बताया कि इस ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा करने वाली टीम को 15,000 रुपये का नगद पुरस्कार देने की घोषणा की गई है.

Also Read:
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#IllegalRelationshipWifeAndBoyfriendKillsHusband, #NewsVisionIndia, #HindiNewsIllegalRelationshipSamachar,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages