शिवेंद्र उपाध्याय स्टेट बार कौंसिल के अध्यक्ष बनने लायक नहीं: आदर्श मुनि त्रिवेदी - News Vision India

खबरे

शिवेंद्र उपाध्याय स्टेट बार कौंसिल के अध्यक्ष बनने लायक नहीं: आदर्श मुनि त्रिवेदी

आज स्टेट बार काउंसिल के अध्यक्ष श्री शिवेंद्र उपाध्याय जी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपना स्पष्टीकरण दिया कि नका कोई भी पर्सनल एजेंडा नहीं है और ना ही वह व्यक्तिगत रूप में काम कर रहे हैं. उनका मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का सम्मान करना सिर्फ और सिर्फ अधिवक्ताओं के हित के लिए किया गया है. ताकि एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट जल्द से जल्द लागू हो सके. स्पष्टीकरण में उन्होंने वही पुरानी उपलब्धियां गीनानी चालू की और उन्होंने यह भी स्पष्ट किया है कि जो लोग उनके खिलाफ हैं उनके खिलाफ कोई भी कार्यवाही नहीं करेंगे.

इस पर सीनियर एडवोकेट आदर्श मुनि त्रिवेदी जी का कहना है कि शिवेंद्र उपाध्याय स्टेट बार काउंसिल के अध्यक्ष बनने लायक नहीं. शिवेंद्र उपाध्याय अपना पर्सनल अजेंडा और व्यक्तिगत लाभ के लिए स्टेट बार काउंसिल का इस्तेमाल कर रहे हैं. उनका यह कहना है 2012 में मुख्यमंत्री ने एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट के बारे में घोषणा की थी इन 6 वर्षों में अधिवक्ताओं के ऊपर 7628 हमले हो चुके हैं. उनका यह सवाल है कि इन 6 सालों में मुख्यमंत्री क्या करते रहे थे. उनका आरोप है क्योंकि मध्य प्रदेश के चुनाव नजदीक आ रहे हैं इसको लेकर मुख्यमंत्री ने यह घोषणा कर दी है और शिवेंद्र उपाध्याय का इस्तेमाल मुख्यमंत्री कर रहे हैं और मुख्यमंत्री का इस्तेमाल शिवेंद्र उपाध्याय कर रहे हैं.

अब देखना यह है कि आने वाले दिनों में एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू होता है कि नहीं. क्योंकि पहले जो वादे कर चुके गए वह भी पूरे नहीं हुए हैं. जैसे कि किसी भी अधिवक्ता की मृत्यु पर उसको ₹2,00,000 देने की घोषणा की गई थी और देखा गया गया है कि ₹1,00,000 स्टेट बार काउंसिल अपने दे देती है पर मुख्यमंत्री के आज तक ₹1,00,000 नहीं आए. श्री त्रिवेदी जी का यह भी कहना है कि मृत्यु के ₹5,00,000 कब लागू हुए यह किसी को नहीं पता

जबलपुर से कैमरामैन मोहम्मद अख्तर के साथ डॉ सिराज खान की रिपोर्ट

Also Read:
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#StateBarCouncilMPShivendraUpadhyay, #NewsVisionIndia, #HindiNewsAdarshMuniTrivediHighCourtSamachar,