बढ़ेगी उन्नाव रेप केस के आरोपी सेंगेर की रिमांड, विधायक व पुलिसवालों को आमने-सामने बैठाकर होगी पूछताछ - News Vision India

खबरे

बढ़ेगी उन्नाव रेप केस के आरोपी सेंगेर की रिमांड, विधायक व पुलिसवालों को आमने-सामने बैठाकर होगी पूछताछ

Unnao Rape Case Accuse Sengar
बांगरमऊ से विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने सीबीआई के सामने कुबूल किया है कि उसने किसी को फंसाने के लिए नहीं बल्कि मामले की जानकारी के लिए फोन किया था। सीबीआई ने विधायक और पूर्व में गिरफ्तार सब इंस्पेक्टर अशोक भदौरिया व केपी सिंह को आमने-सामने बैठाकर दोबारा पूछताछ की।
सूत्रों की मानें तो सीबीआई विधायक से बार-बार पीड़िता के पिता के साथ हुई मारपीट की घटना के बारे में जानकारी मांगती रही। विधायक से पूछा कि वह घटना वाले दिन कहां थे? इस पर विधायक ने कहा कि वह उन्नाव से बाहर थे। घटना उन्नाव में उनके क्षेत्र में हुई थी, इसलिए वह बार-बार पुलिस कर्मियों को फोन कर रहे थे।
Unnao Rape Case Accuse Sengar
वहीं, सूत्रों का कहना है कि सीबीआई इस मामले में उन्नाव की तत्कालीन एसपी पुष्पांजलि से भी जल्द पूछताछ कर सकती है। विधायक घटना वाले दिन शाम को एसपी के कमांड कार्यालय पर क्षेत्रीय ब्लॉक प्रमुख के साथ पहुंचे थे। सीबीआई को विधायक व एसपी पुष्पांजलि के बीच हुई बातचीत की जानकारी जुटानी है।

आज पूरी होगी सेंगर की रिमांड
सेंगर की दो दिन की रिमांड मंगलवार को पूरी हो जाएगी। पुलिसकर्मियों की रिमांड तीन दिन बढ़ने के बाद सेंगर की रिमांड भी बढ़ाने के लिए सीबीआई अर्जी दे सकती है। इससे पहले सेंगर को सीबीआई ने सात दिन की रिमांड ली थी और दुष्कर्म के आरोपों के सिलसिले में लंबी पूछताछ की थी। फिलहाल सेंगर ऑर्म्स एक्ट के मुकदमे में रिमांड पर हैं, जो पीड़िता के पिता के खिलाफ लिखा गया था।

Also Read:
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#UnnaoRapeCaseAccuseSengar, #NewsVisionIndia, #HindiNewsUnnaoRapeCaseSamachar,