जुमले को सच मान यह शख्स 15 लाख लेने बैंक पहुंचा, मना करने पर चला आग लगाने - News Vision India

Breaking

9 Jun 2018

जुमले को सच मान यह शख्स 15 लाख लेने बैंक पहुंचा, मना करने पर चला आग लगाने

Man Ask Bank To Pay 15 Lac Of Modi Promise

बहराइच: साल 2014 के लोकसभा चुनावों से पहले नरेंद्र मोदी ने विदेशों में छिपा कर रखे गये कुछ भारतीयों के काला धन को वापस लाने और उन पैसों को देश के लोगों के बैंक खातों में जमा करने की बात कही थी, तब उन्होंने यह नहीं सोचा होगा कि एक दिन ऐसा भी आयेगा.

दरअसल, नरेंद्र मोदी ने कहा था कि अगर काला धन वापस आ गया, तो हर भारतीय के हिस्से में 15 लाख रुपये आयेंगे. यह बात दीगर है कि चुनाव के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने इस बात को एक 'जुमला' करार दे दिया था. लेकिन पीएम मोदी के वादे को 'सच' मानकर उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में एक शख्स अपने हिस्से के 15 लाख लेने के लिए बैंक पहुंच गया.

दरअसल, बहराइच जिले के धनराजपुर का निवासी मौजीलाल नाम का एक युवक गुरुवार सुबह लगभग 11 बजे जरवल कस्बे स्थित इलाहाबाद बैंक की शाखा पहुंचा. बैंक में आने के बाद उसने यहां मौजूद बैंककर्मियों से कहा कि पीएम मोदी ने जो 15 लाख रुपये देने का वादा किया था, वह अब तक उसे नहीं मिला है. ऐसे में बैंक के लोग उसे वह राशि दे दें.

जब बैंक अधिकारियों ने उसकी इस अजीबोगरीब मांग को मानने से इनकार किया, तो युवक ने अपने हाथ में लिये लगभग 7 लीटर पेट्रोल को बैंक की शाखा में उड़ेल दिया और फिर सारे लोगों से बाहर जाने की बात कहते हुए शाखा में आग लगाने की धमकी देना शुरू कर दिया. यही नहीं, युवक ने शाखा में आग लगाने का प्रयास भी किया लेकिन इसमें कामयाब नहीं हो सका.

फिर क्या था! बैंक में अफरा-तफरी मच गयी. आनन-फानन में पुलिस को बुलाया गया, जिसने मौके पर पहुंच कर उक्त युवक को काबू में किया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जांच शुरू की. इस मामले में जरवल के पुलिस चौकी प्रभारी ने बताया कि उक्त युवक के मानसिक रूप से बीमार होने का पता चला है और उसके परिवार को इस घटना की जानकारी दी गयी है. फिलहाल, इस मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच कर रही है.


Also Read:
इस खुलासे से मचा हड़कंप, नेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां https://goo.gl/KWQiA4
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#ManAskBankToPay15LacOfModiPromise, #NewsVisionIndia, #HindiNewsSamachar, 

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages