चालबाजी कर लड़की से बंद करवा ली खिड़की और फिर पीछे से उसे पकड़ कर... - News Vision India

Breaking

3 Jun 2018

चालबाजी कर लड़की से बंद करवा ली खिड़की और फिर पीछे से उसे पकड़ कर...

Minor Raped By Neighbour Sultanpur Uttar Pradesh
सुलतानपुर. जिले के कूड़ेभार थाना क्षेत्र की चौकी धनपतगंज के एक गांव में एक नाबालिग के साथ घर में घुसकर दुराचार होने की घटना सामने आई है। नाबालिग को घर में अकेला जानकर घर में घुसे युवक ने नाबालिग लड़की से कहा कि तुम्हारे घर की खिड़की खुली है उसे बंद करके रखो। खिड़की बन्द करने उठी लड़की को दुराचारी ने पकड़ लिया और उसके साथ दुराचार की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया। पीड़िता ने जब आप बीती परिवारीजनों को बताई तो उन्होंने 100 डायल पुलिस को सूचना दी और थाना कूड़ेभार में नामजद मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
मामला चौकी धनपतगंज के एक गांव का है, जहां एक मनचले ने घर में घुसकर दिनदहाड़े नाबालिग लड़की से दुराचार ही नहीं किया, बल्कि मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है, लेकिन घटना के 24 घण्टे बाद भी आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है। पुलिस अपनी नाकामी छिपाने के चक्कर में जांच जारी है, कहकर पीछा छुड़ा रही है.

खिड़की खोलने को बोला और फिर...
घटना के अनुसार, थाना कूड़ेभार के एक गांव में 14 साल की लड़की घर पर अकेली थी, तभी गांव का ही एक युवक अनिल कुमार रैदास उर्फ नोकी आया और कहा कि तुम्हारी खिड़की खुली हुई है, उसको बन्द कर दो। जैसे लड़की ने खिड़की बन्द करना चाहा, युवक ने पीछे से उसे दबोच लिया और दुराचार की घटना को अंजाम दे डाला। किसी तरह पीड़िता उसके चंगुल से छूटकर घर पहुंची और परिवारीजनों को आपबीती बताई। घटना की जानकारी होने पर परिजन सन्न रहे गए। उन्होंने घटना की सूचना 100 डायल पुलिस को दी और मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर थाना कूरेभार पर भी दी।

थानाध्यक्ष बोले- जल्द गिरफ्तार होगा आरोपी
पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध अपराध संख्या 00115 पर भारतीय दंड विधान की धारा 376,506,3/4 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है। थानाध्यक्ष कूड़ेभार धनञ्जय पांडेय ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।  जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी होगी।

रिपोर्ट - अमन वर्मा ब्यूरो चीफ न्यूज़ विज़न सुलतानपुर उत्तर प्रदेश

Also Read:
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#MinorRapedByNeighbourSultanpurUttarPradesh, #NewsVisionIndia, #HindiNewsSamachar,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages