श्रद्धा बल, जनता बल के भरोसे राजनीति करता हूँ: वरुण गांधी - News Vision India

Breaking

14 Jun 2018

श्रद्धा बल, जनता बल के भरोसे राजनीति करता हूँ: वरुण गांधी

Varun Gandhi Visit To Sultanpur Uttar Pradesh

सुल्तानपुर - गांव और नौजवान का देश की दिशा व दशा तय करने में अहम योगदान है। गांव में हम ज्यादा प्यार पाता हूं। इसलिए हमारी भी जिम्मेदारी है कि हम भी गाँव में प्यार बांटू। उक्त बातें सुलतानपुर के भाजपा सांसद वरूण गांधी ने मंगलवार को इसौली विधान सभा के लगभग दर्जन भर गाँव चौपाल कार्यक्रम में लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा। सांसद वरुण गांधी क्षेत्र के अलीगंज, गणेशगंज, बहमलपुर, विनायकपुर, मझली, सरकौडा,महाकाल मंदिर कुड़वार, सुरेशनगर, बहुबरा, अग ई, देवलपुर, सोहगौली सहित दर्जन भर से अधिक गांव चौपाल के अन्तर्गत जनसभाएं की। सांसद वरुण गांधी का भाषण ज्यादातर अध्यात्म से जुडा रहा।

सरकौडा में उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए सांसद ने कहा कि महिलाएं समाज की रीढ़ हैं जहाँ निकलती हैं वहां महफिल सज जाती है। सांसद ने बिना किसी पार्टी या नेता का नाम लिए बगैर कहा कि राजनीति में वसूल होना चाहिए जो मुझे निभाना आता है।मेरा जीवन मेरी मां से है। लेकिन कुछ लोगों के जीवन में मिलावट और झूठ है। सरकौडा की चौपाल में गीता मिश्रा सहित कई महिलाओं ने जर्जर ऐनम सेन्टर की मरम्मत व क्षेत्र में पेय जल व्यवस्था को लेकर बात की। कुडवार महाकाल मंदिर पर सांसद पूरी तरह आध्यात्मिक दिखे। उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा कि सत्य का पालन करना चाहिए सफलता अपने आप मिलती चली जायेगी।

सांसद ने कहा कि राजनीति इसलिए है कि दूसरों के लिए कुछ करें, दूसरों का बोझ हल्का करें। सुरेशनगर बरासिन में सांसद ने कहा कि राजनीति में धैर्य, संस्कार,बडे बुजुर्गों का आशीर्वाद आदि की आवश्यकता है। बहुबरा में चौपाल को सम्बोधित करते हुए वरुण गांधी ने कहा कि मेरे पास दो बल है एक श्रद्धा का बल दूसरा जनता का बल। यही दो बल के भरोसे मैं राजनीति करता हूं। अगई में बोलते हुए सांसद ने कहा कि आध्यात्मिक शक्ति ही मेरी नींव है। यही मेरी राजनीतिक साधना है। सांसद के इसौली विधानसभा में पहुंचते ही जोरदार स्वागत किया गया।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने मोटरसाइकिल काफिले के साथ अगुवानी की। हर मंच पर माला पहनाकर स्वागत किया गया।भाजपा सांसद वरुण गांधी का फोकस अपने-अपने जन्मदिन पर पेड़ लगाने, पोलिथीन को पूर्ण रुप से नष्ट करने और गांवों के विकास के लिए शाम को हर जनसभा के जिम्मेदार लोग सुलतानपुर में मिलें। यह सांसद का हर जनसभा में ऐलान था। सांसद ने कुछ जनसभाओं में पेड़ लगाकर लोगों को जागरूक किया। सांसद ने किसी भी जनसभा में पार्टी या पार्टी के किसी बडे नेता का नाम नहीं लिया और न सरकार की काम काज का ही जिक्र किया।

सांसद का भाषण पूरी तरह अध्यात्म,युवा,महिलाएं व सिद्धांत की राजनीति पर टिका रहा। लोग समस्याएं सुनाते रहे और सांसद सुनकर आगे बढ़ते रहे। क्षेत्र के विकास का खाका खीचने के लिए सांसद ने सुलतानपुर में मिलने की बात जोतदार तरीके से कही।उक्त अवसर पर करुणाशंकर द्विवेदी,सीताशरण त्रिपाठी, भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष मोहित सिंह,श्याम बहादुर पाण्डेय, दयाराम अटल, भाजपा मीडिया प्रभारी विजय रघुवंशी,सूर्यप्रकाश द्विवेदी, सत्यनारायण पाण्डेय, अखिलेश तिवारी, त्रिभुवन मिश्रा, विवेक अग्रहरि, संदीप सोनी, प्रदीप, रबि, शुभम आदि लोग उपस्थित थे ।

रिपोर्ट अमन वर्मा ब्यूरो चीफ सुलतानपुर

Also Read:
इस खुलासे से मचा हड़कंप, नेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां https://goo.gl/KWQiA4
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#VarunGandhiVisitToSultanpurUttarPradesh, #NewsVisionIndia, #HindiNewsSamachar, #SultanpurUttarPradesh,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages