BJP विधायक पर पत्नी ने लगाया कॉलेज की छात्रा से संबंध बनाने और शादी का आरोप - News Vision India

खबरे

BJP विधायक पर पत्नी ने लगाया कॉलेज की छात्रा से संबंध बनाने और शादी का आरोप

BJP MLA Wife Accuse Husband On Illegal Relationship
जम्मू-कश्मीर के बीजेपी विधायक गगन भगत पर उनकी पत्नी मोनिका ने पति पर एक कॉलेज की छात्रा से विवाहेत्तर संबंध रखने और उससे शादी करने का सार्वजनिक रूप से आरोप लगाया है. इस मामले में यह नया मोड़ है, क्योंकि इसी प्रकरण में विधायक पार्टी की अनुशासन समिति के सामने पेश हो चुके हैं.

गगन भगत जम्मू जिले की आरएस पुरा सीट से विधायक हैं. उनकी पत्नी का आरोप है कि कॉलेज छात्रा से शादी करने के बाद वह उसके साथ रह रहे हैं. मोनिका भाजपा की महिला शाखा की प्रदेश सचिव भी हैं. छात्रा के पिता भी भगत पर पंजाब के एक कॉलेज से उनकी बेटी का अपहरण करने का आरोप लगा चुके हैं. छात्रा के पिता पूर्व सैनिक हैं. छात्रा और विधायक ने आरोपों से इनकार किया है और इसे उन्हें बदनाम करने का प्रयास बताया.

विधायक की पत्नी मोनिका ने भगत के इस दावे को खारिज किया कि वह उन्हें हर महीने एक लाख रुपये दे रहे हैं. मोनिका ने कहा, ‘‘अप्रैल में न्यायाधीश के सामने गुजारा भत्ता फार्म पर हस्ताक्षर करने के बावजूद उन्होंने एक पैसा भी नहीं दिया.’’

उन्होंने बीजेपी के केन्द्रीय नेतृत्व और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करते हुए कहा, ‘‘आपके अपने परिवार की बेटी न्याय मांग रही है, न केवल अपने और अपने बच्चों के लिये बल्कि उस लड़की के लिए भी जो बस 19 साल की है.’’

मोनिका ने कहा कि उनकी और बीजेपी विधायक की शादी 13 साल पहले हुई थी. उनके इन आरोपों से एक दिन पहले कल भगत ने जम्मू में बीजेपी की अनुशासन समिति के सामने पेश होकर अपनी स्थिति स्पष्ट की थी. भगत और मोनिका समिति के सामने अलग अलग पेश हुए. इस दौरान छात्रा के दादा के नेतृत्व में प्रदर्शन हुआ.

विधायक ने आरोपों से इंकार करते हुये दावा किया है कि वह और उनकी पत्नी तलाक लेने की प्रक्रिया में हैं. हालांकि भगत की पत्नी ने इस दावे का खंडन करते हुये पत्रकारों से कहा कि वे भले ही करीब दस महीने से अलग रह रही हैं, लेकिन किसी अदालत में तलाक का कोई मामला दायर नहीं हुआ है.

इस दौरान मोनिका के साथ उनका 12 साल का बेटा और चार साल की बेटी मौजूद थे.

Also Read:
इस खुलासे से मचा हड़कंप, नेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां https://goo.gl/KWQiA4
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#BJPMLAWifeAccuseHusbandOnIllegalRelationship, #NewsVisionIndia, #IndiaNewsHindiSamachar,