जानवरों वाली हरकत: बेवफाई के शक में जवान ने अपनी पत्नी के नाजुक अंगों में करंट लगाकर मारा - News Vision India

Breaking

20 Jul 2018

जानवरों वाली हरकत: बेवफाई के शक में जवान ने अपनी पत्नी के नाजुक अंगों में करंट लगाकर मारा

Husband Kills Wife Giving Her Electric Current

छत्तीसगढ़ से एक बेहद रोंगटे खड़े कर देनेवाली खबर सामने आ रही है। जहां पर एक बेरहम पति ने पत्नी को बेवफाई के शक में वो सज़ा दी जिससे सुनकर आपके भी रूह कांप उठेंगे। छत्तीसगढ़ आर्म्ड फोर्स के जवान ने बेवफाई के शक में अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट्स में करंट देकर उसकी जान ले ली। पुलिस के मुताबिक, यह घटना छतीसगढ़ के बलोदाबाजार-भाटपाड़ा जिले की है।

सरगांव पुलिस आउटपोस्ट के असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर पारस राम जगत ने कहा- जिस वक्त लक्ष्मी बाथरूम के अंदर वाशिंग मशीन में कपड़ा धो रही थी, सुरेश मिरी वहां पर जाकर उसे पीटना शुरू कर दिया। जब वह बेहोश होकर गिर पड़ी उसके बाद मिरी ने उसके प्राइवेट पार्ट्स पर तार के जरिए करंट दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

जगत ने बताया कि पूछताछ के दौरान, अभियुक्त की पहचान सुरेश मिरी के तौर पर हुई है जो दंतेवाड़ा जिले की छठी छत्तीसगढ़ आर्म्ड फोर्स बटालियन में रसोइये का काम करता था। उसने अपनी पत्नी लक्ष्मी की हत्या की बात कबूल की है। उसे यह शक था कि उसकी पत्नी का किसी और मर्द के साथ अफेयर चल रहा है।

एएसआई ने बताया कि राजधानी रायपुर से करीब 80 किलोमीटर दूर भाटपाड़ा में दो बच्चे के साथ हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहनेवाले पति-पत्नी के बीच बुधवार को तीखी बहस हुई थी। उन्होंने कहा- “33 वर्षीय मीर को कल मुंगेली जिले में सरगांव पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया, जहां पर वे अपनी 27 वर्षीय पत्नी की कथित हत्या के बाद उसका शव लेकर आया था। 

जगत के मुताबिक, मिरी ने अपनी ससुराल में फोन कर यह बताया कि लक्ष्मी अचानक बीमार पड़ गई है। उसके बाद वह एक गाड़ी भाड़े पर लेकर लक्ष्मी के शव को पास को पास के मुंगेली जिले के खजरी गांव लेकर गया। बाद में मिरी ने अपने सास-ससुर को बताया कि उसकी अचानक बीमार पड़ने के चलते मौत हो गई। जब उससे सास-ससुर ने उससे बहस की लक्ष्मी के शरीर को देखा उसके बाद उन्होंने फौरन पुलिस को इस बात की सूचना दी।

उसके बाद पुलिस की एक टीम उस गांव पहुंची और मिरी को अपनी हिरासत में ले लिया। भाटपाड़ा पुलिस को भी उसको हिरासत में लिए जाने की खबर दी गई। भाटपाड़ी पुलिस अधिकारी ने बताया कि जहां पर इस वारदात को रसोइये की तरफ से कथित तौ पर अंजाम दिया गया है उसे सील कर दिया गया है।

Also Read:
इस खुलासे से मचा हड़कंप, नेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां https://goo.gl/KWQiA4
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#HusbandKillsWifeGivingHerElectricCurrent, #NewsVisionIndia, #IndiaNewsHindiSamachar,  #CriemAgainstWoman,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages