महाराष्ट्र के धुले जिले में ग्रामीणों ने बच्चा चोर गिरोह का सदस्य होने के संदेह में पांच लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी - News Vision India

Breaking

2 Jul 2018

महाराष्ट्र के धुले जिले में ग्रामीणों ने बच्चा चोर गिरोह का सदस्य होने के संदेह में पांच लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी

Mob Kills 5 People Doubt Of Child Kidnappers Mumbai

मुंबई: महाराष्ट्र के धुले जिले में ग्रामीणों ने बच्चा चोरी करने वाले गिरोह का सदस्य होने के संदेह में पांच लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी. धुले में साकरी तहसील के राइन पाड़ा गांव में 5 अनजान लोगों को संदिग्ध अवस्था में देख गांव वालों को शक हुआ कि ये बच्चा चोर हो सकते हैं. इसके बाद  गांव वालों ने उन्हें पहले ईंट-पत्थर से मारा और फिर कमरे बंद कर बेरहमी से पीटा. कमरे में इतना मारा गया कि इसी जगह पर पांचों ने दम तोड़ दिया. धुले एसपी के मुताबिक मामले में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने 15 लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ की जा रही है.

धुले के एसपी ने बताया कि कहा कि कुछ अन्य लोगों के साथ इन पांच लोगों को रेनपाडा इलाके में राज्य परिवहन की बस से उतरते देखा गया था. उन्होंने कहा कि उनमें से एक ने जब एक बच्ची से बातचीत करने का प्रयास किया तो साप्ताहिक रविवार बाजार के लिए वहां मौजूद लोगों ने उनकी पिटाई शुरू कर दी. पुलिस ने कहा, 'भीड़ के हमले में पांच लोग मारे गए.' पुलिस के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से अफवाह चल रही थी कि इलाके में बच्चा चोर गिरोह सक्रिय है. उन्होंने कहा कि शव को नजदीकी पिम्पलनेर अस्पताल ले जाया जा रहा है.

पुलिस ने कहा कि घटना के सिलसिले में 15 लोगों को हिरासत में लिया गया है. एक अधिकारी ने बताया कि पिम्पलनेर के अस्पताल में शवों को रखा गया है और रेनपाड़ा इलाके में आईजी (नासिक रेंज) चेरिंग दोरजे तथा अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की देखरेख में पुलिस की टीम निगरानी रख रही है. पुलिस के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से अफवाह चल रही थी कि इलाके में बच्चा चोर गिरोह सक्रिय है. महाराष्ट्र के गृह राज्यमंत्री दीपक केसरकर ने लोगों से अपील की कि सोशल मीडिया पर प्रसारित अफवाहों पर ध्यान नहीं दें.

गौरतलब है कि तीन दिन पहले ही गुजरात के अहमदाबाद में बच्चा चुराने के शक में भीड़ ने 40 वर्षीय महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. यह घटना 26 जून की दोपहर जूना वडाज सर्कल में हुई.

Also Read:
इस खुलासे से मचा हड़कंप, नेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां https://goo.gl/KWQiA4
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#MobKills5PeopleDoubtOfChildKidnappersMumbai, #NewsVisionIndia, #IndiaNewsHindiSamachar,  #MobLynching,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages