सदी का सबसे लम्बा चंद्रग्रहण आप पर क्या डाले गा असर आज के राशिफ़ल में देखे - News Vision India

Breaking

27 Jul 2018

सदी का सबसे लम्बा चंद्रग्रहण आप पर क्या डाले गा असर आज के राशिफ़ल में देखे

Longest Lunar Eclipse In History

मेष- चंद्रग्रहण के दिन इस राशि के लोग अपने गुस्से को नियंत्रण में रखने की कोशिश करें. किसी भी बात पर अचानक प्रतिक्रिया देने से बचें. अगर आप सिंगल हैं या पहले से किसी ऐसे रिश्ते में बंधे हुए हैं जो टूटने की कगार पर है, तो बेहतर होगा कि आप अपने प्रेम संबंधों के बजाए अपने करियर पर ज्यादा ध्यान दें.

वृषभ- इस राशि के लोगों पर चंद्रग्रहण का असर उनकी लव लाइफ से ज्यादा निजी और प्रोफेशनल जीवन पर पड़ेगा. लेकिन भावनात्मक अस्थिरता के कारण इस राशि के लोग खुद को कम स्थिर महसूस करेंगे. अपने पार्टनर के साथ अच्छे रिश्ते बनाने के लिए ये बेहतरीन समय होगा. चंद्रग्रहण के दौरान लव लाइफ को बेहतर बनाने के लिए किए गए प्रयास इस राशि के लोगों की लव लाइफ को बेहतर बनाएंगे. सितंबर के महीने तक इस राशि के लोगों लव लाइफ काफी अच्छी होने की संभावना है.

मिथुन- इस राशि के लोगों की लव लाइफ पर चंद्रग्रहण का ज्यादा प्रभाव नहीं होगा, लेकिन बेहतर होगा कि इस राशि के लोग अपने रिश्ते को लेकर सावधानियां बरतें. बता दें, चंद्रग्रहण खत्म होने के बाद चंद्रमा से प्रतिबिंबित होने वाली रोशनी इस राशि के लोगों की लव लाइफ पर प्रभाव डाल सकती है. चंद्रग्रहण का सबसे ज्यादा असर मेष और कर्क राशि पर होगा. अगर आप इन राशि वालों के साथ रिश्ते में हैं तो अपने रिश्ते को लेकर सावधानियां बरतें.

कर्क- इस राशि के लोगों के जीवन पर चंद्रग्रहण का प्रभाव सबसे ज्यादा होगा. अगर आपका पार्टनर आपको लेकर केयरिंग है तो आपको ज्यादा घबराने की जरूरत नहीं है. जिन लोगों की लव लाइफ ठीक तरह से नहीं चल रही है और अपने रिश्ते से बाहर निकलना चाहते हैं, तो इस पूर्ण चंद्रग्रहण के दौरान इस राशि के लोग आसानी से अपने रिश्ते से बाहर निकल सकेंगे.

सिंह- इस राशि के लोगों की लव लाइफ उनके अहंकार के कारण मुश्किल में आ सकती है. इस राशि के लोगों को अपने रिश्ते पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है. ऐसा करने से आपकी लव लाइफ पर ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा.
राशि से जानें, चंद्रग्रहण आपके रिश्तों पर डालेगा क्या असर?

कन्या- चंद्रग्रहण का इस राशि के लोगों की लव पर ज्यादा असर नहीं होगा. लेकिन अगर इस राशि के पार्टनर पर चंद्रग्रहण का असर होता है तो ये आपके रिश्ते का अंत हो सकता है. अपने रिश्ते को टूटने से बचाने के लिए अपने पार्टनर के साथ ज्यादा समय गुजारें, उनको इमोशनल सपोर्ट दें.
राशि से जानें,

तुला- इस राशि के लोगों की लव लाइफ चंद्रग्रहण के प्रभाव से मुक्त रहेगी. हालांकि कुछ चीजों की सावधानी बरतने की जरूरत है. ये चंद्रग्रहण इस राशि के लोगों को उनके जीवन में मौजूद सच्चे लोगों की पहचान कराएगा. चंद्रग्रहण से प्रभावित लोगों के लिए इस राशि के लोग सहारा बनेंगे.

वृश्चिक- इस राशि के लोगों की लव लाइफ पर चंद्रग्रहण का ज्यादा असर होगा, लेकिन ये लोग उस प्रभाव का सामने करने में सक्षम होंगे. चंद्रग्रहण के दौरान मंगल ग्रह के पीछे हट जाने के कारण इस राशि के लोगों की भावनाएं प्रभावित होंगी. अगस्त से पहले अपनी लव लाइफ को लेकर कोई नया निर्णय न लें. जिस काम में आप सबसे बेहतर हैं, उस काम को समय निकालकर करने की कोशिश करें.

धनु- कुछ राशियों पर चंद्रग्रहण का प्रभाव सबसे ज्यादा होगा. अगर आप ऐसी राशि के लोगों के साथ रिश्ते में नहीं हैं तो इस राशि के लोगों की लव लाइफ कम से कम प्रभावित होगी. लेकिन अगर आपके पार्टनर की राशि चंद्रग्रहण के कारण ज्यादा प्रभावित होती है तो आपको जरूरत से ज्यादा सकारात्मक रहने और अपने रिश्ते को बेहतर बनाने की कोशिश करनी होगी.

मकर- अगर आपके आस-पास कोई ऐसा शख्स है जिसपर चंद्रग्रहण का ज्यादा प्रभाव पड़ेगा तो न चाहते हुए भी इसका आपकी लव लाइफ पर गलत प्रभाव पड़ सकता है.

कुंभ- प्यार और दिल के मामले में इस राशि के लोगों का एक लक्ष्य होता है. चंद्रग्रहण का इस राशि की लव लाइफ पर प्रभाव पड़ने की पूरी संभावना है. अगर आप बेहद जल्दबाजी में किसी भी बात पर अपनी प्रतिक्रिया देते हैं तो आपकी ये आदत आपकी लव लाइफ को मुश्किल में डाल सकती है. चंद्रग्रहण के दौरान कोई भी निर्णय लेने से बचें.

मीन- इस राशि के लोगों पर भी चंद्रग्रहण का असर देखने को मिल सकता है. अगर इस राशि के लोग किसी के साथ रिश्ते में हैं तो अपनी भावनाओं पर धैर्य रखें. अगर फिर भी आपके रिश्ते में कोई सुधार नहीं होता है तो जीवन में आगे बढ़ने के लिए ये बेहतरीन समय होगा.

रिपोर्ट अमन वर्मा स्टेट कोआडिरनेटर न्यूज विजन उत्तर प्रदेश

Also Read:
इस खुलासे से मचा हड़कंप, नेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां https://goo.gl/KWQiA4
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#LongestLunarEclipseInHistory, #NewsVisionIndia, #IndiaNewsHindiSamachar, #Astrology, #LucknowUttarPradesh,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages