दिल्ली में कार को चकनाचूर करने वाला एक कांवड़िया निकला चोर, हुआ गिरफ्तार - News Vision India

Breaking

10 Aug 2018

दिल्ली में कार को चकनाचूर करने वाला एक कांवड़िया निकला चोर, हुआ गिरफ्तार


Delhi Kanwaria Arrested For Attack On Road Viral Video
मोती नगर में उत्पात करने और कार तोड़ने के मामले में दिल्ली पुलिस ने एक कांवड़िए को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम राहुल उर्फ बिल्ला है. वह उत्तम नगर का रहने वाला है. उसका आपराधिक रिकॉर्ड भी है. उसके खिलाफ चोरी करने का केस दर्ज है.

दिल्ली के मोतीनगर में सात जुलाई को कांवड़ियों ने छोटी सी बात पर भारी उपद्रव किया था. उन्होंने एक कार को लाठियों से वार करके तोड़ डाला. कार की मालकिन को मेट्रो स्टेशन में छिपकर जान बचानी पड़ी थी. इस वारदात का वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया.

मोती नगर इलाके में उपद्रव और एक कार में जबरदस्त तोड़फोड़ के मामले में दिल्ली पुलिस ने पहली गिरफ्तारी कर ली है. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि पीड़ित लड़की की कार का साइड मिरर उसके एक साथी कांवड़िए को लग गया जिससे उसके हाथ में खून निकल आया. इसके बाद अफवाह फैल गई कि उस लड़के को बहुत पीटा गया है और उसको खून निकल रहा है. पहले तीन-चार लोगों से झगड़ा हुआ और फिर अफवाह फैलते ही कांवड़ियों के झुंड ने कार को तहस नहस कर डाला.

पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी विजय कुमार के मुताबिक 26 साल के आरोपी का नाम राहुल उर्फ बिल्ला है वह उत्तम नगर के आनंद विहार इलाके में रहता है. उस पर घर में चोरी करने का एक केस उत्तम नगर थाने में पहले से दर्ज है. वह पढ़ा-लिखा नहीं है और वह किसी ग्रुप के साथ नहीं गया था. उसके इलाके के कुछ लोग उसके साथ कांवड़ लेकर जरूर चल रहे थे. आरोपी की पहचान उन वीडियो क्लिप से हुई जो लोगों ने मौके पर बनाए थे. आरोपी को उत्तम नगर से ही पकड़ा गया.

पुलिस के मुताबिक उसने कांवड़ियों के उन तमाम रास्तों और शिविरों में जाकर छानबीन की जहां कांवड़िए आते जाते रहते हैं. इसके बाद वीडियो के जरिए राहुल का सुराग मिला. इस रास्ते पर कुल नौ शिविर हैं, जिनके रजिस्टरों में कांवड़ियों के नाम भी लिखे होते हैं. अभी इस मामले में 15 से ज्यादा कांवड़ियों की तलाश की जा रही है, जो तोड़फोड़ में शामिल थे. कुछ लोगों के बारे में राहुल ने भी सुराग दिए हैं.

सात अगस्त को दिल्ली के मोती नगर में रहने वाली एक लड़की अपने दोस्त के साथ कनॉट प्लेस से मोती नगर जा रही थी. इसी दौरान उसकी आई 10 कार मोती नगर मेट्रो स्टेशन के पास एक कांवड़िये से छू गई. आरोप है कि लड़की ने झगड़े के बाद एक कांवड़िये को थप्पड़ मार दिया. उसके बाद दर्जनों कावड़ियों ने डंडों और बेसबॉल के बेट से कार के परखच्चे उड़ा दिए. उस दौरान एक पीसीआर वैन में मौके पर आए तीन तीन पुलिसकर्मी भी मूकदर्शक बने रहे. इस घटना के वीडियो आसपास के लोगों ने बनाए और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए.

Also Read:
इस खुलासे से मचा हड़कंप, नेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां https://goo.gl/KWQiA4
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#DelhiKanwariaArrestedForAttackOnRoadViralVideo, #NewsVisionIndia, #IndiaNewsHindiSamachar, 

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages