एसएसपी से महिलाओं ने की दरोगा की आशिक मिजाजी शिकायत, दारोगा से थी महिलाएं परेशान - News Vision India

Breaking

19 Aug 2018

एसएसपी से महिलाओं ने की दरोगा की आशिक मिजाजी शिकायत, दारोगा से थी महिलाएं परेशान

Females Complaint To ASP Against Police Inspector Lucknow Uttar Pradesh

सूबे की राजधानी लखनऊ में 'मित्र पुलिस' बेहद आशिक मिजाज हो गई है। आलमबाग क्षेत्र में दारोगा की आशिक मिजाजी से परेशान महिलाओं ने एसएसपी से शिकायत की है.

लखनऊ के एसएसपी कलानिधि नैथानी से महिलाओं ने बताया कि दारोगा जबरन मोबाइल नंबर लेकर वह रात में कॉल करके अश्लील बातें करता है। जब उसका विरोध किया जाता है तो पतियों और परिवार के अन्य सदस्यों को झूठे मुकदमों में फंसाकर जेल भेजने की धमकी देता है। एसएसपी के निर्देश पर एएसपी (पूर्व) शिकायतों की जांच कर रहे हैं।

लखनऊ के आलमबाग कोतवाली क्षेत्र के गढ़ी कनौरा चौकी प्रभारी मनोहरलाल यादव के खिलाफ शिकायत लेकर तीन महिलाएं एसएसपी आवास पहुंची थीं। एक महिला का आरोप है कि कुछ महीने पहले शादी समारोह के दौरान उसका डांस देखकर दारोगा मनोहरलाल उसके पीछे पड़ गए। मोबाइल नंबर देने से मना करने पर मनोहर ने फोन छीनकर अपने नंबर पर कॉल कर ली। इसके बाद से वह हर रोज फोन करने लगा। फोन न उठाने पर घर पहुंच जाता है और पति को झूठे मुकदमे में फंसाकर जेल भेजने की धमकी देता है।

महिला ने उसके फोन करने से पति से रिश्ते बिगडऩे की दुहाई दी तो दारोगा ने देर रात फोन करना शुरू कर दिया। वहां शिकायत लेकर आई दूसरी महिला ने बताया कि दारोगा का मुखबिर युवक उसके इशारे पर इलाके में रात दिन बाइक लेकर चक्कर काटता रहता है। महिलाओं के बारे में जानकारी करने के बाद दारोगा को उनके फोन नंबर उसे देता है। इसी मुखबिर युवक ने सरेबाजार उसके साथ छेड़छाड़ की। थाने में उसके खिलाफ तहरीर देने पर दारोगा ने उल्टा महिला के खिलाफ ही रिपोर्ट दर्ज कर ली। महिला ने अपनी तरफ से गवाही देने के लिए मोहल्ले की महिला को थाने लेकर गई तो मनोहर लाल ने उसका नाम भी झूठे मुकदमे में शामिल कर लिया।

दरोगा की अश्लील बातें सुनकर एएसपी ने फटकार कर भगाया
पीडि़त महिलाएं बयान देने एएसपी पूर्वी के कार्यालय पहुंची। उनसे पूरे मामले की जानकारी लेने के बाद एएसपी ने दारोगा मनोहर लाल को बुलवाया। उसका पक्ष पूछने पर दारोगा अपने ऊपर लगे सारे आरोपों को बेबुनियाद बताकर सफाई देने लगा। दारोगा का कहना है कि महिलाएं खुद उसे फोन करके अश्लील बातें करती हैं। मना करने पर थाने आने की धमकी देती हैं, इसलिए भयभीत होकर वह उनसे बात करता है।

दारोगा की दलीलें सुनकर महिलाओं ने आधा दर्जन से ज्यादा कॉल रिकार्डिंग एएसपी का सुना दी। रिकार्डिंग में आपत्तिजनक और अश्लील बातें सुनकर एएसपी का पारा चढ़ गया और फटकार लगाते हुए दारोगा को कार्यालय से बाहर भगा दिया। एएसपी ने बताया कि पूरे मामले की जांच करने के बाद उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। अब महिलाओं को न्याय की उम्मीद है।

Also Read:
इस खुलासे से मचा हड़कंप, नेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां https://goo.gl/KWQiA4
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#FemalesComplaintToASPAgainstPoliceInspectorLucknowUttarPradesh, #NewsVisionIndia, #IndiaNewsHindiSamachar,  #CrimeagainstWoman,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages