शादी से पहलें दुल्हन छोड़ दूल्हा भागा अपने दोस्त के साथ, लड़के से था प्यार - News Vision India

Breaking

14 Sep 2018

शादी से पहलें दुल्हन छोड़ दूल्हा भागा अपने दोस्त के साथ, लड़के से था प्यार

As 377 Legal Man Runs From Marriage With Boy
कहते हैं कि प्यार अंधा होता है और इन्हीं भावनाओं को ध्यान में रख सुप्रीम कोर्ट ने समलैंगिकता को अपराध के दायरे से बाहर कर दिया। हालांकि माननीय न्यायालय के इस फैसले से समलैंगिक प्रवृत्ति के लोगों को राहत तो मिली, लेकिन वो समाज इसे हजम नहीं कर पा रहा है, जो इसे सही नहीं मानता। अब उसी समाज में जहां पहले लड़का-लड़की प्यार में घर छोड़ भाग जाते थे, अब लड़का-लड़के के साथ भाग गया, जबकि उसकी दो दिन बाद शादी होने वाली थी। अभी सुप्रीम कोर्ट के फैसले को हफ्ते भर भी नहीं हुआ था, एक ऐसा भी मामला सामने आ गया।

दरअसल, मामला हरियाणा के यमुनानगर जिले का है, जहां से मिली जानकारी के मुताबिक, एक युवक का अपने दोस्त से प्रेम संबंध होने कारण शादी के दो दिन पहले ही उसके फरार हो गया। जांच में पता चला कि दोनों दोस्तों के बीच पहले से ही प्यार था। इधर युवक की शादी की तैयारियों को लेकर रिश्तेदार भी घर पर डेरा डाल रहे थे, लेकिन अचानक दूल्हा शादी से दो दिन पूर्व गायब हो गया। खोजबीन करने पर पता चला कि युवक को अपने ही एक दोस्त से प्यार था, वही दोस्त उसे अपने साथ ले गया है।

पुलिस के मुताबिक कांसापुर रोड निवासी युवक की 11 सितंबर को शादी होनी थी। लेकिन दो दिन पहले ही वह अपने चचेरे भाई के साथ सामान लेने घर से आया था। दोनों सामान लेकर बस स्टैंड के पास पहुंचे। तभी उसके पास किसी की कॉल आई और उसने चचेरे भाई को वहीं रुकने को कहा और खुद अपने युवक को लेकर फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक चचेरा भाई बस स्टैंड पर काफी देर तक इंतजार करता रहा, लेकिन वह नहीं आया। उसका मोबाइल फोन भी बंद हो गया। दुल्हा का भाई अपने घर पर आकर आपबीती सुनाई। जिसके बाद घरवालों ने भी तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं लगा।

किसी ने इस बीच परिजनों को बताया कि वह अपने एक दोस्त के साथ प्यार करता है। आशंका है कि दोस्त ही उसे बहला-फुसलाकर ले गया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। हालांकि अभी तक पुलिस युवक को पकड़ नहीं पायी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही युवक को पकड़ लिया जाएगा।

Source: Punjab Kesri

Also Read:
इस खुलासे से मचा हड़कंप, नेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां https://goo.gl/KWQiA4
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#As377LegalManRunsFromMarriageWithBoy, #NewsVisionIndia, #IndiaNewsHindiSamachar, 

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages