रंगीन मिजाज एसड़ीएम और तहसीलदार होटल में लड़कियों के साथ आपत्तिजनक मिले - News Vision India

खबरे

रंगीन मिजाज एसड़ीएम और तहसीलदार होटल में लड़कियों के साथ आपत्तिजनक मिले

Govt Officials Caught With Girls By Police In Hotel
जबलपुर के अधिकारियों की करतूतो का पर्दाफास
जबलपुर शहर के धनवंतरी नगर क्ष्रेत्र में शहर के दो जिम्मेदार अधिकारियों को लड़कियों के साथ कमरे में रंगरलियां मनाते हुए पकड़े जाने का मामला सामने आया है।
जिसके बाद से संबंधित सभी महकमों में हड़कम्प मचा हुआ है मामला बेहद पहाड़ पेचीदा ओर संगीन है लिहाजा चर्चा का विषय बन गया यह खबर मीडिया में चलने से पहले ही शहर के हर आम नागरिक तक पहुंच गई।

क्या है पूरा मामला

जानकारी अनुसार धनवंतरी नगर स्थित एक होटल के कमरे में जबलपुर में ही पदस्थ एसडीएम एवं तहसीलदार शहर की ही युवतियों के साथ रंगरलियां मनाते हुए आपत्तिजनक अवस्था मे पकड़े गए। जबकि इन प्रशासनिक अधिकारियों के इस कृत्य का मामला सामने आने बाद कुछ पत्रकार इनका बचाव करते रहे कि किसी भी प्रकार से बात बाहर न जाये और यही पर मामले की लीपापोती हो जाये । चूंकि शहर के ही अन्य मीडियाकर्मी भी मौके पर पहुंच गए और इस पूरे मामले से पर्दा उठा दिया गया।

जबकि धनवंतरी नगर स्थित होटल के कमरे को बुक करके उसमे कुछ लोगों के आपत्तिजनक अवस्था में होने की सूचना पर पुलिस ने वहां पर दबिश दी तो वहां पर दो अधिकारी, लड़कियों के साथ आपत्तिजनक अवस्था में थे। जब यह मामला हाइप्रोफाइल होने की वजह से अधिकारी भी कुछ कहने से कतराते नजर आए

इस पूरे मामले में पुलिस की भूमिका भी संदिग्ध नज़र आ रही है. जिसमे चौकी प्रभारी तथाकथित पत्रकार के कहने पर बिना उच्चाधिकारी को संज्ञान में लिए हुए रेड मारती है और फिर बिना किसी कारवाही के सभी को छोड़ देती है. यह पूरा वाकया अपने आप मे ही पेचीदा नज़र आता है.

पूरी रात चले इस हाईप्रोफाइल ड्रामे के बाद तड़की सुबह से ही हमारी टीम इस पूरे मामले में कलेक्टर और एसपी का मिजाज जानने में जुट गई. काफी मशक्कत के बाद हमने जिला कलेक्टर छबि भारद्वाज से इस पूरे मामले में चर्चा की जिस पर उन्होंने भी माना कि उनके अधिकारियो की भूमिका संदिग्ध थी लिहाजा कलेक्टर ने पूरे मामले की विशेष जांच के आदेश दे डाले

बाइट - छबि भारद्वाज (कलेक्टर जबलपुर)

वहीं पुलिस महकमे की संदिग्ध भूमिका पर जबलपुर पुलिस कप्तान ने भी आनन फानन में दोषियों को सस्पेंड करने के आदेश दे डाले।
पुलिस अधीक्षक ने भी माना है कि मामले को दबाने में पुलिस की भूमिका रही साथ ही विश्वास दिलाया है कि मामले की तह तक जाकर पूरे मामले को उजागर किया जाएगा

बाइट-अमित सिंह (एसपी जबलपुर)

अब देखना यह लाजमी रहेगा कि पुलिस किस तरह कार्यवाही करती है और आगे जांच में क्या सत्यता पाई जाती है या फिर हर बार की तरह पूरे मामले की लीपापोती कर उसे ठंडे बस्ते में डाल दिया जाएगा।

जबलपुर से वाजिद खान की रिपोर्ट

Also Read:
इस खुलासे से मचा हड़कंप, नेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां https://goo.gl/KWQiA4
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#GovtOfficialsCaughtWithGirlsByPoliceInHotel, #NewsVisionIndia, #IndiaNewsHindiSamachar,