मानवता हुई शर्मशार: सौतेली मां ने करवाया गैंगरेप, भाई और दोस्तों ने आंखें निकालीं, तेज़ाब से जलाया - News Vision India

Breaking

5 Sep 2018

मानवता हुई शर्मशार: सौतेली मां ने करवाया गैंगरेप, भाई और दोस्तों ने आंखें निकालीं, तेज़ाब से जलाया

Mother Allowed Son To Rape Sister And Murder Kashmir

श्रीनगर: कश्मीर के बारामूला में रिश्तों को शर्मसार करती एक वारदात सामने आई है, जिसमें नौ साल की एक बच्ची के साथ उसी की सौतेली मां ने अपने बेटे और उसके दोस्तों को उकसाकर गैंगरेप करवाया, उसकी आंखों को चाकू से निकाला गया, और फिर उसके शरीर को तेज़ाब से जलाकर उरी स्थित घर के पास जंगल में फिंकवा दिया.

दिल को दहला देने वाली इस वारदात की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि बच्ची की सौतेली मां, उसके 14-वर्षीय सौतेले भाई तथा तीन अन्य को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस इसे 'ओपन एंड शट' केस बता रही है. पिछले रविवार को बच्ची का शव जंगल से बरामद किया गया था, जो सड़ना शुरू कर चुका था.

बारामूला के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मीर इम्तियाज़ हुसैन ने बताया, "हमने तुरंत ही तफ्तीश शुरू कर दी थी..." हत्या की जांच के लिए स्पेशल टीम गठित कर दी गई थी, जिसने परिवार के भीतर ही हसद और बदले की भयावह कहानी को उजागर किया.

मीर इम्तियाज़ हुसैन ने बताया, "पता चला था कि बच्ची की सौतेली मां को अपने शौहर की बाहर कहीं रहने वाली पत्नी, और उसके बच्चों से नाराज़गी थी..."

पूछताछ के दौरान बच्ची की सौतेली मां ने कथित रूप से बताया कि उसका शौहर अपनी दूसरी बीवी के साथ ज़्यादा वक्त बिताता था, और अपने सभी बच्चों में सबसे ज़्यादा प्यार भी वह इस नौ-वर्षीय बच्ची से करता था. पुलिस के मुताबिक, इसी बात की वजह से परिवार में तनाव बढ़ता रहा.

मीर इम्तियाज़ हुसैन ने बताया, "महिला ने सौतेली बेटी को मार डालने की साज़िश रची... वह उसे पास ही के जंगल में ले गई, जहां उसने अपने 14-वर्षीय बेटे से बच्ची के साथ बलात्कार करने के लिए कहा..." पुलिस अधिकारी के अनुसार, "सौतेली मां के उकसाने पर ही बच्ची के साथ गैंगरेप किया गया, और वह सारा समय वहां खुद भी मौजूद थी..."

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, इसके बाद सौतेली मां ने बच्ची का गला घोंट दिया, और उसके बेटे ने कुल्हाड़ी से उसके सिर पर वार किया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

मीर इम्तियाज़ हुसैन ने बताया, "इसके बाद आरोपियों में से एक घर लौटा, और एक बोतल में तेज़ाब लेकर आया... 19-वर्षीय लड़के ने तेज़धार चाकू की मदद से बच्ची की आंखें निकालीं, और फिर शरीर पर तेज़ाब डाल दिया..."

यूपी में गैंगरेप पीड़िता ने आग लगाकर दी जान, भीमा-कोरेगांव हिंसा मामले में गिरफ्तारियों पर यह बोले ADG, 5 बड़ी खबरें

महिला के बेटे के दोस्तों ने बच्ची के शव को झाड़ियों में फेंक दिया, और फिर उसे पत्तों-टहनियों से ढक दिया. पुलिस अधिकारी ने बताया, "आरोपियों द्वारा पूछताछ में दी गई जानकारी के आधार पर अपराध में इस्तेमाल किए गए कुल्हाड़ी और चाकू बरामद कर लिए गए हैं..." इसके अलावा तेज़ाब से भरा प्लास्टिक का एक केन भी मिला है.

Also Read:
इस खुलासे से मचा हड़कंप, नेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां https://goo.gl/KWQiA4
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#MotherAllowedSonToRapeSisterAndMurder, #NewsVisionIndia, #IndiaNewsHindiSamachar,  #CrimeagainstWoman,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages