दरिंदगी की हद पार: पुलिसवाले का बेटा लड़की पर दरिंदे की तरह लात-घूंसे बरसाए - News Vision India

Breaking

15 Sep 2018

दरिंदगी की हद पार: पुलिसवाले का बेटा लड़की पर दरिंदे की तरह लात-घूंसे बरसाए

Police Inspector Son Beating Girl Home Minister Called Delhi Commissioner

एक वायरल विडियो ने पूरे देश को हिला दिया, जिसमें एक पुलिसवाले का बेटा एक लड़की पर दरिंदे की तरह लात-घूंसे बरसा रहा है। विडियो इतना खौफनाक था कि देश के गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने इसे देखते ही दिल्ली के पुलिस कमिश्नर को फोन किया। इसके बाद तिलक नगर थाने की पुलिस ने आरोपी लड़के को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। यह अलग बात है कि लड़की के शिकायत के बाद पुलिस ने 11 सिंतबर को भी इसे हिरासत में लिया था, लेकिन इतनी हल्की धाराएं लगाई गईं थी कि अगले ही दिन वह बाहर आ गया।

वेस्ट दिल्ली के दो थानों में दो लड़कियों ने रोहित तोमर नाम के इस लड़के पर FIR दर्ज कराई हैं। रोहित को जिस विडियो में लड़की को बुरी तरह पीटते दिखाया गया है, उसमें पीड़िता ने उत्तम नगर थाने में रेप, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कराया है।

दूसरा मामला तिलक नगर में दर्ज हुआ है, जहां दूसरी लड़की ने छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी का केस दर्ज कराया है। पुलिस के मुताबिक, रोहित ने पहली लड़की के साथ 2 सितंबर को रेप किया और उसे पीटते हुए अपने दोस्त से विडियो बनवाया। विडियो को बनाने के बाद रोहित ने इसे दूसरी लड़की को वॉट्सऐप पर भेजा और धमकी दी कि मेरे से दोस्ती तोड़ी तो तेरा भी यही हाल करूंगा। उसने तेजाब डालने, न्यूड फोटो वायरल करने की भी धमकी दी थी।

ASI पिता की धौंस देता था
रोहित के पिता नारकोटिक्स में असिस्टेट सब इंस्पेक्टर हैं, जिनके नाम की यह धौंस देता था। दिल्ली पुलिस का कहना है कि पिता को भी गिरफ्तार किया जाएगा। वह अभी फरार हैं।

क्या है विडियो में
बता दें कि सोशल मीडिया पर गुरुवार को विडियो वायरल हुआ था। इसके बाद युवक के खिलाफ छेड़छाड़ और मारपीट का केस दर्ज किया गया था। विडियो में दिखता है कि आरोपी एक महिला को ना सिर्फ बाल पकड़कर खींच रहा है, बल्कि उसे लात-घूंसे और थप्पड़ भी मार रहा है। इस पूरी घटना को एक अन्य शख्स कैमरे में रिकॉर्ड कर रहा है। आरोपी महिला के पेट पर इतनी जोर से लात मारता है कि महिला दूर जाकर गिरती है।

दोस्त को धमकाने के लिए भेजा था विडियो
आरोपी रोहित तोमर राम नगर का रहने वाला है। उसने यह विडियो अपनी एक महिला मित्र को भेजा था। उसको अपनी फ्रेंड को धमकाते हुए कहा था कि अगर तुमने मेरी बात नहीं मानी तो तुम्हारा भी ऐसा ही हाल करूंगा, जैसा कि इस लड़की का किया है। विडियो देखकर आरोपी की फ्रेंड ने तिलक नगर थाने में लिखित शिकायत की थी। उसमें लड़के का नाम और मोबाइल नंबर भी दर्ज कराया था।

शिकायत में युवती ने लिखा है कि डेढ़ साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था, क्योंकि आरोपी शराब पीकर गुंडागर्दी करता था। वह लड़की के साथ गाली-गलौज भी करता था और अब वह पूरे परिवार को तंग कर रहा है।

Source: Nav Bharat

Also Read:
इस खुलासे से मचा हड़कंप, नेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां https://goo.gl/KWQiA4
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#PoliceInspectorSonBeatingGirlHomeMinisterCalledDelhiCommissioner, #NewsVisionIndia, #IndiaNewsHindiSamachar,  #CrimeagainstWoman,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages