पटना में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, आपत्तिजनक स्थिति में मिले 5 जोड़े, एक आईडी पर कई लोगो ने ले रखा था कमरा - News Vision India

Breaking

6 Sep 2018

पटना में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, आपत्तिजनक स्थिति में मिले 5 जोड़े, एक आईडी पर कई लोगो ने ले रखा था कमरा

Sex Racket Busted By Police Patna 5 Couple Arrested

पटना : राजधानी पटना के एसपी वर्मा रोड स्थित मेगा पैलेस होटल में पुलिस ने छापेमारी कर 10 लोगों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा है. मौके से पांच लड़के और पांच लड़कियों को हिरासत में लिया गया है. अभियान एएसपी अनिल कुमार ने बताया कि सभी संदिग्ध अवस्था में पकड़े गये हैं. सभी का सत्यापन कराया जा रहा है. एएसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया देखने पर सभी स्टूडेंट प्रतीत हो रहे हैं. होटल के मैनेजर को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है.

होटल में रूम देने की प्रक्रिया का पड़ताल कर रही है. जानकारी के मुताबिक एक आईडी पर कई लोगों को रूम दिया जा रहा था. साथ ही प्रेमी जोड़े के लिए होटल में अलग से इंतजाम था. पैसे लेकर उन्हें रूम मुहैया कराया जाता है. पकड़े गये लड़कों का कहना है कि वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ आये थे.होटल में लड़के-लड़कियों के आने-जाने का सिलसिला एक-दो दिन का नहीं, बल्कि हर रोज का था. हर दिन कोई न कोई लड़का, लड़की के साथ आता ही था. इन्हें बड़े आराम से रूम दे दिया करता था. रूम की बुकिंग प्रति दो घंटा के आधार पर की जाती थी. हर दो घंटे के लिए होटल के एक कमरे की कीमत 2 हजार रुपये वसूल की जाती थी. आईडी प्रूफ में भी सिर्फ लड़कों की ही कोई एक डॉक्यूमेंट जमा कराये जाते थे.

एएसपी अभियान अनिल कुमार ने बताया कि कोतवाली थाना की पुलिस को सूचना मिली थी कि होटल मेगा पैलेस में कुछ लोग अवैध तरीके से रह रहे हैं. सूचना के सत्यापन के बाद कोतवाली थाना प्रभारी और हमारी टीम ने छापेमारी की तो 5 लड़के और 5 लड़कियों को संदिग्ध अवस्था में पकड़ा गया. मैनेजर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने बताया कि हमलोगों ने पहले भी होटल में अपने आदमी को भेजा था तो पता चला कि यहां पर केवल एक आईडी दिखा कर कई लोग ठहर सकते हैं. तभी हमलोगों को शक हुआ और टीम बनाकर यहां छापेमारी की गयी.

Source: News 4 Nation News Portal

Also Read:
इस खुलासे से मचा हड़कंप, नेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां https://goo.gl/KWQiA4
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#SexRacketBustedByPolicePatna5CoupleArrested, #NewsVisionIndia, #IndiaNewsHindiSamachar,  #CrimeagainstWoman,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages