बीजेपी नेता ने की प्रेमिका की हत्या और धोखा देने के लिए 'दृश्यम' की तरह गाड़ दिया कुत्ते का शव - News Vision India

Breaking

13 Jan 2019

बीजेपी नेता ने की प्रेमिका की हत्या और धोखा देने के लिए 'दृश्यम' की तरह गाड़ दिया कुत्ते का शव

Bjp Leader And His Sons Arrested For Death Of A Girl Indore Madhya Pradesh
इंदौर पुलिस ने जब दो साल पुराने एक हत्याकांड का खुलासा किया तो सभी चौंक गए. स्थानीय भाजपा नेता, उसके बेटों और दोस्त ने अजय देवगन की चर्चित फिल्म 'दृश्यम' देखकर महिला की हत्या की साजिश रच डाली और महिला को मौत के घाट उतार दिया था. पुलिस ने इस मामले में भाजपा नेता और उसके तीन बेटों समेत पांच लोगों को धर दबोचा है. हत्याकांड का खुलासा करते हुए डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्रा ने बताया कि बाणगंगा क्षेत्र में रहने वाली 22 वर्षीय ट्विंकल डागरे की हत्या के मामले में 65 वर्षीय भाजपा नेता (BJP Leader) जगदीश करोतिया उर्फ कल्लू पहलवान, उसके तीन बेटों-अजय, विजय और विनय और उसके साथी नीलेश कश्यप को गिरफ्तार किया गया है. डीआईजी के मुताबिक पहले से ही विवाहित जगदीश करोतिया के ट्विंकल नाम की महिला के साथ कथित तौर पर अवैध संबंध थे. ट्विंकल भाजपा नेता के साथ उसके घर में रहना चाहती थी, जिसको लेकर भाजपा नेता के परिवार में आये दिन कलह होता था.

रोज-रोज की लड़ाई से परेशान होकर भाजपा नेता जगदीश करोतिया ने और उसके बेटों ने ट्विंकल की हत्या की साजिश रच डाली और 16 अक्टूबर 2016 को रस्सी के फंदे से युवती का गला घोंट दिया. फिर उसकी लाश को जला दिया. जिस जगह युवती की लाश जलायी गयी थी, वहां से पुलिस ने उसकी बिछिया और ब्रेसलेट बरामद किया है. डीआईजी ने बताया, 'हमें पता चला है कि आरोपियों ने हत्याकांड की साजिश रचने के दौरान दृश्यम फिल्म देखी थी. उन्होंने इस फिल्म के एक सीन की तर्ज पर कुत्ते के शव को एक स्थान पर गाड़ दिया था. फिर यह बात जान-बूझकर फैला दी थी कि उन्होंने गड्ढे में किसी का शव गाड़ा है. जब पुलिस ने इस स्थान की खुदाई करायी, तो वहां से कुत्ते के शव के अवशेष बरामद किये गये. इससे पुलिस की जांच कुछ समय के लिये भटक गयी.

ऐसे हुआ हत्याकांड का खुलासा 
डीआईजी के मुताबिक इस हत्याकांड की गुत्थी वैज्ञानिक तरीके से सुलझाने के लिये गुजरात की एक प्रयोगशाला में करोतिया और उनके दो बेटों का ब्रेन इलेक्ट्रिकल आसलेशन सिग्नेचर (बीईओएस) टेस्ट कराया गया. शहर के इतिहास में किसी आपराधिक वारदात को सुलझाने के लिये पहली बार बीईओएस टेस्ट कराया गया. ट्विंकल के परिजन प्रदेश की पूर्ववर्ती भाजपा सरकार के राज में इस पार्टी के तत्कालीन विधायक सुदर्शन गुप्ता पर करोतिया और उसके बेटों को पुलिस से "संरक्षण" देने का आरोप लगाते रहे हैं. हालांकि, इस बारे में पूछे जाने पर डीआईजी ने कहा कि मामले में गुप्ता की किसी भूमिका को लेकर पुलिस को अभी कोई भी सबूत नहीं मिला है, लेकिन जांच जारी है.

Source: NDTV

Also Read:
इस खुलासे से मचा हड़कंप, नेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां https://goo.gl/KWQiA4
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311

For Donation Bank Details
Account Name: News vision
Account No: 6291002100000184
Bank Name: Punjab national bank
IFS code: PUNB0629100

Via Google Pay
Number: +91 9589333311

#BjpLeaderAndHisSonsArrestedForDeathOfAGirlIndoreMadhyaPradesh, #NewsVisionIndia, #IndiaNewsHindiSamachar, 

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages