आरोपी के खुलासे से पुलिस हैरान, बेटियों का प्यार पाने के लिए करता था बच्चियों को अगवा - News Vision India

खबरे

आरोपी के खुलासे से पुलिस हैरान, बेटियों का प्यार पाने के लिए करता था बच्चियों को अगवा

For Daughter Love He Kidnapped Others Girls And Free Them Unharmed
देश की राजधानी दिल्ली में कीर्ति नगर थाना पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो बेटी का प्यार पाने के लिए बच्चियों का अपहरण करता था। उसने दो बच्चियों का अपहरण किया था। वह बच्ची को अपने घर में रखता था और फिर बेटी की तरह प्यार करता था।

इसके बाद बच्ची को उसके घर के पास छोड़कर आ जाता था। आरोपी का कुछ वर्ष पहले एक्सीडेंट हुआ था, तभी से उसे दिमागी रूप से कमजोर बताया जा रहा है। आरोपी के बारे में सुराग सीसीटीवी कैमरों से मिला था। 

पश्चिमी जिला डीसीपी मोनिका भारद्वाज ने बताया कि शिकायतकर्ता ने 25 जनवरी को आठ वर्षीय बेटी के गायब होने की शिकायत दी थी। घटना के समय बच्ची पास के पब्लिक टॉयलेट में गई थी।

मामला दर्ज कर कीर्ति नगर थाना पुलिस ने तफ्तीश शुरू की। 26 जनवरी को बच्ची घर लौट आई। बच्ची ने बताया कि वह टॉयलेट गई तो एक अंकल उसे बाइक पर बैठाकर ले गए। अंकल ने रात में बच्ची को अपने घर में रखा और सुबह बच्ची के घर के पास छोड़ दिया।

बच्ची ने बताया कि अंकल ने उसके साथ कुछ भी गलत नहीं किया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो एक शख्स बाइक पर बच्ची को ले जाता हुआ दिखाई दिया। इस नंबर की करीब 200 बाइक खंगाली गई और उसके बाद राजौरी गार्डन निवासी आरोपी कृष्णदत्त तिवारी (40) को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी मूलरूप से फिरोजाबाद, यूपी का रहने वाला है। आरोपी ने बताया कि वह ड्राइवर का काम करता है। उसने आठ वर्षीय बच्ची का अपहरण कर अपने घर में रखने की बात स्वीकार की है।

उसने नवंबर, 2018 में भी आठ वर्षीय एक और बच्ची का अपहरण किया था। उसे कुछ दिन अपने घर में रखा और फिर उसके घर के पास छोड़ दिया था। आरोपी ने उस बच्ची के साथ भी कोई गलत काम नहीं किया था।

आरोपी घर में दोस्त की बेटी बताता था
पश्चिमी जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार, आरोपी बच्चियों को अपने घर ले जाता था तो वह परिवार वालों को बताता था कि उसके दोस्त की बेटी है। वह एक-दो दिन में आकर बेटी को ले जाएगा।

आरोपी ने हरी नगर से अगवा बच्ची को तीन दिन व दो रात अपने घर में रखा था। 8वीं पास आरोपी ने बताया कि उसके दो बेटे हैं, बेटी नहीं है। बेटी का प्यार पाने के लिए वह बच्ची का अपहरण करता था।

Source: Amar Ujala

Also Read:
इस खुलासे से मचा हड़कंप, नेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां https://goo.gl/KWQiA4
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311

For Donation Bank Details
Account Name: News vision
Account No: 6291002100000184
Bank Name: Punjab national bank
IFS code: PUNB0629100

Via Google Pay
Number: +91 9589333311

#ForDaughterLoveHeKidnappedOthersGirlsAndFreeThemUnharmed, #NewsVisionIndia, #IndiaNewsHindiSamachar,