राज्यसभा सांसद और 38 लोकसभा सुलतानपुर के प्रत्याशी ने किया घर घर किया जनसम्पर्क - News Vision India

खबरे

राज्यसभा सांसद और 38 लोकसभा सुलतानपुर के प्रत्याशी ने किया घर घर किया जनसम्पर्क

Dr Sanjay Singh Ask Public To Vote For Him Uttar Pradesh
सुलतानपुर। राज्यसभा सांसद और सुल्तानपुर से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी डॉ संजय सिंह ने मतदाताओं से आह्वान किया कि वह अपने मताधिकार का प्रयोग करते समय सावधानी और सतर्कता बरतें और प्रत्याशियों के सुल्तानपुर की जनता के लिए किये गए योगदान को भी ध्यान में रखें. उन्होंने कहा कि 2009 में सुल्तानपुर की जनता ने मुझ में भरोसा जताया था और मैंने सुल्तानपुर की जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरने की पूरी कोशिश की. सुल्तानपुर में ग्राम भुलकी, ग्राम प्यारेपट्टी और बल्दीराय के ग्राम गंगा बलीपुर में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए डॉ सिंह ने कहा कि सुल्तानपुर की जनता ने उन्हें 2009 में जनता की सेवा का जो मौका दिया था उसमें उन्होंने सुल्तानपुर शहर में कई फ्लाईओवर, गोमती नदी पर कई सारे पुल और सुल्तानपुर शहर को ट्रामा सेंटर भी दिया.

उन्होंने कहा कि उन्हें यह देखकर काफी दुख होता है कि उनके द्वारा लाया गया ट्रामा सेंटर अभी तक शुरू भी नहीं हो पाया. डॉ सिंह ने कहा  की टिकट खरीद कर लाने वाले लोग आपके साथ न तो कभी न्याय कर सकते हैं और ना ही कभी आपके सुख-दुख के भागी बन सकते हैं. उन्होंने कहा कि क्या यह सही नहीं है कि भाजपा को अपना प्रत्याशी केवल इसलिए बदलना पड़ा क्योंकि उसके पास 2014 से 2019 के बीच का जनता को अपना हिसाब देने के लिए कुछ नहीं था. उन्होंने कहा कि प्रत्याशी आते हैं, जाते हैं, लेकिन सुल्तानपुर मेरी जन्मभूमि रही है और कर्म भूमि भी है. मैं सुल्तानपुर में ही पैदा हुआ हूं और अपनी अंतिम सांस तक सुल्तानपुर की जनता के उत्थान के लिए काम करता रहूंगा. डॉक्टर सिंह पंजाबी कॉलोनी के गुरुद्वारे में आयोजित बैसाखी उत्सव और फैजाबाद रोड पर रतनपुर की रेलवे क्रॉसिंग पर स्थित मजार पर आयोजित उर्स मुबारक कव्वाली कार्यक्रम में भी शामिल हुए. डॉ सिंह ने जिला पंचायत गेट के पास आयोजित डॉक्टर बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जयंती समारोह के कार्यक्रम में भी भाग लिया.

कार्यक्रमों के दौरान प्रमुख रूप से फ़िरोज़ अहमद, अनीस अहमद, राजेश तिवारी, सलीम सेठ, बाबुल पहलवान, ओम प्रकाश दूबे आदि उपस्थित रहे।

उधर उत्तर प्रदेश सरकार की पूर्व मंत्री डॉ अमिता सिंह ने भी ग्राम दरबरपुर, ग्राम गलहिता, ग्राम इंदौली, ग्राम छतौना और ग्राम रामपुर में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जनसंपर्क किया. वे ग्राम आनापुर, चाँदा के ग्राम नवग्रही व करौंदी कला के मेवपुर बरचौली में आयोजित अंबेडकर जयंती कार्यक्रम में भी सम्मिलित हुईं!

इस अवसर ओर प्रमुख रूप से जयंत सिंह, अनिल सिंह, फिरतु राम, शिव पूजन सिंह, सतीश सैनी, माताफेर कोटेदार आदि उपस्थित रहे।


रिपोर्ट अमन वर्मा स्टेट कोआडिरनेटर न्यूज विजन उत्तर प्रदेश

Also Read:
इस खुलासे से मचा हड़कंप, नेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां https://goo.gl/KWQiA4
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311

For Donation Bank Details
Account Name: News Vision
Account No: 6291002100000184
Bank Name: Punjab national bank
IFS code: PUNB0629100

Via Google Pay
Number: +91 9589333311

#DrSanjaySinghAskPublicToVoteForHimUttarPradesh, #NewsVisionIndia, #IndiaNewsHindiSamachar,