उपजिलाधिकारी नें बैठक कर बीएलओ को स्मार्टफोन दिया - News Vision India

खबरे

उपजिलाधिकारी नें बैठक कर बीएलओ को स्मार्टफोन दिया

Smart Phone Distributed To Election Officers Uttar Pradesh
बल्दीराय /सुल्तानपुर आयोग के निर्देश के क्रम में आगामी लोक सभा निर्वाचन 2019 को दृष्टिगत रखते हुए/ उपजिलाधिकारी प्रिया सिंह ने तहसील सभागार में बैठक कर सभी बीएलओ को स्मार्टफोन सैमसंग ग्लैक्सी जे टू वितरित किया. इस दौरान उपजिलाधिरकारी ने समस्त अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि मतदान केन्द्रों की मूलभूत व्यवस्थायें बिजली, पानी, रैम्प, शौचालय, फर्निचर की व्यवस्था सुदृढ करने के साथ -साथ मतदान केन्द्रों पर कानून व्यवस्था को सुदृढ़ बनाये जाने में किसी प्रकार की कोई लापरवाही नही होनी चाहिए, दिव्यांग व्यक्तियों के लिए मतदेय स्थलों पर अतिरिक्त व्यवस्था होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि जिन बूथों पर हैण्ड पम्प लगे हुए है पर वे खराब हालत में हैं तो उसे तत्काल ठीक करा लें। उन्होनें अपने सम्बोधन के दौरान कहा कि भारत निर्वाचन आयोग के निर्देश के क्रम में पोलिंग केन्द्रों पर किसी भी स्तर पर कोई लापरवाही नही होनी चाहिए। उन्होनें समस्त अधिकारियों को कहा कि लोकतंत्र में अपनी पूर्ण आस्था रखते हुए अपने देश की लोकतांत्रिक परम्पराओं की मर्यादा को बनाए रखने एवं निश्पक्ष, शान्तिपूर्ण निर्वाचन की गरिमा को निर्भीक होकर अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते रहे। उन्होनें अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि सभी सम्बन्धित अधिकारी आपस में एक दूसरे के मो0नं0 को फीड कर लें ताकि किसी भी प्रकार की कोई विवाद कही होता है तो तत्काल एक दूसरे से सम्पर्क स्थापित करते हुए उसे तत्काल रोका जा सके। उन्होंने सभी राजस्व निरीक्षक एंव बीएलओ को निर्देशित करते हुए कहा कि सभी लोग अपने जोन व सेक्टर के अंतर्गत जितने भी मतदान केंद्र हैं उनका भली-भांति निरीक्षण कर लें यदि वहां पर किसी भी प्रकार की कोई समस्या है तो उससे अवगत कराएं।

उन्होनें समस्त बीएलओ को निर्देशित करते हुए कहा कि सभी मतदान केंद्रों पर बूथ संख्या बीएलओ का नाम तथा उसका मोबाइल नंबर जरूर लिखवा दे।
उन्होने कहा कि जनसामान्य को मतदाता बनाये जाने एवं मतदाताओं को अधिक से अधिक मतदान में प्रतिभाग करने हेतु जागरूक किया जाये. एव मतदेय स्थलों पर जो भी खामियां हो उसको यथासंभव दूर की जाये बैठक में तहसीलदार शैलेन्द्र चौधरी, नायब तहसीलदार अमरनाथ पाल, राजस्वनिरीक्षक घनश्याम सिंह,देवी प्रसाद,वासुदेव तिवारी,रंगबहादुर सिंह,बीएलओ संतराम यादव,संदीप वर्मा,राधेश्याम कनौजिया,डाक्टर दिनेश श्रीवास्तव,अब्बास हैदर समझावन कनौजिया सहित सभी बीएलओ मौजूद रहे।

रिपोर्ट अमन वर्मा स्टेट कोआडिरनेटर न्यूज विजन उत्तर प्रदेश

Also Read:
इस खुलासे से मचा हड़कंप, नेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां https://goo.gl/KWQiA4
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311

For Donation Bank Details
Account Name: News Vision
Account No: 6291002100000184
Bank Name: Punjab national bank
IFS code: PUNB0629100

Via Google Pay
Number: +91 9589333311

#SmartPhoneDistributedToElectionOfficersUttarPradesh, #NewsVisionIndia, #IndiaNewsHindiSamachar,